मोनालिसा ने पति संग अनोखे अंदाज में की नए साल की शुरुआत, देंखे VIDEO
मोनालिसा ने पति संग अनोखे अंदाज में की नए साल की शुरुआत, देंखे VIDEO
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा (monalisa) अक्सर सोशल मीडिया के पोस्ट्स के कारण ख़बरों में रहती हैं। मोनालिसा की तस्वीरें और वीडियोज अक्सर वायरल होते हैं, जिन्हें प्रशंसक बहुत पसंद करते हैं। इस बीच मोनालिसा ने नए वर्ष का जश्न मनाते हुए एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में मोनालिसा के साथ उनके पति विक्रांत सिंह भी दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि पटाखे फूटते हैं तथा उसक बाद दोनों एक दूसरे को किस करने लगते हैं।

मोनालिसा और विक्रांत का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि मोनालिसा एवं विक्रांत सेल्फी रिकॉर्ड कर रहे हैं तथा बैकग्राउंड में पटाखे फूट रहे हैं। वहीं ऐसा होने पर दोनों एक दूसरे को किस करते हैं। इसके पश्चात् मोनालिसा और विक्रांत उस ही बैकग्राउंड पर डांस करते नजर आते हैं तथा वीडियो के अंत में कपल की कुछ फोटोज आती हैं। वीडियो में पठान का गाना बेशरम रंग इस्तेमाल किया गया है, जिससे ओरिजनल ऑडियो चला गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा अक्सर सोशल मीडिया पर बोल्ड तस्वीरें भी साझा करती हैं, जो वायरल हो जाती हैं। मोनालिसा अपने प्रशंसकों के लिए आए दिन अपनी दिलकश फोटोज और रील्स शेयर करती रहती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो भोजपुरी फिल्मों के अतिरिक्त मोनालिसा अपने टेलीविज़न शोज के लिए भी ख़बरों में रही हैं। रियलिटी टेलीविज़न शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुकीं मोनालिसा नच बलिए तथा स्मार्ट जोड़ी जैसे रियलिटी शोज में भी दिखाई दे चुकी हैं।

तुनिषा शर्मा को लेकर इस एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

बेटी के एक सवाल ने बदल दी इस मशहूर एक्टर की जिंदगी

नए साल पर एक्ट्रेस दीपिका ने पति को दिया ये खास तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -