नए साल पर एक्ट्रेस दीपिका ने पति को दिया ये खास तोहफा
नए साल पर एक्ट्रेस दीपिका ने पति को दिया ये खास तोहफा
Share:

टेलीविज़न के जाने माने मशहूर अभिनेता शोएब इब्राहिम अपनी प्रोफेशनल लाइफ से अधिक निजी जिंदगी को लेकर ख़बरों में बने रहते हैं। पत्नी दीपिका कक्कड़ ओर उनका का रिश्ता और खास बॉन्डिंग्स अक्सर ही ख़बरों में रहती हैं। कपल की प्रेम कहानी भी किसी फिल्म स्टोरी से कम नहीं। 

दीपिका कक्कड़, पति शोएब के पूरे परिवार के साथ बहुत ही खास बॉन्डिंग साझा करती हैं। हर त्योहार को धूमधाम से मनाती हैं। सास-ससुर के भी दीपिका बेहद करीब हैं। शोएब की बहनों की जान हैं दीपिका कक्कड़। नया वर्ष आरम्भ होने को है। तथा इस नववर्ष के साथ शोएब इब्राहिम ने अपनी पत्नी के साथ नए पलों को गुजारने का सोचा है। 31 दिसंबर 2022 यानी वर्ष के अंतिम दिन शोएब ने दीपिका को ब्रैंड न्यू BMW गाड़ी गिफ्ट की है। 

शोएब इब्राहिम ने यह गुड न्यूज़ प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो साझा कर दी। पत्नी दीपिका के माथे को चूमते हुए शोएब ने तस्वीर पोस्ट की है। दोनों ही व्हाइट कलर की बीएमडब्ल्यू एक्स7 के सामने खड़े दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में शोएब ने लिखा है, "वर्ष 2022 की जर्नी सच में बहुत ही अच्छी रही। सबकी दुआएं हमारे साथ रहीं। और आज हम यहां खड़े हैं। परिवार के साथ मिलकर इस बड़े से एडिशन को सेलिब्रेट कर रहे हैं। अपनी नई लग्जूरियस कार BMW एक्स7 को घर लेकर जा रहे हैं। यह पल हम सभी के लिए दुआओं, खुशी तथा हैप्पीनेस से भरा है। दीपिका, यह खास तुम्हारे लिए है। हर चीज के लिए मैं शुक्रगुजार हूं।" दोनों की इस पोस्ट पर फैंस जमकर प्यार लूटा रहे है।

घरवालों ने लगा दी थी असरानी के सिनेमा देखने पर पाबंदी, फिर ऐसे बने कामयाब एक्टर

VIDEO! शहनाज ने हटाया शर्म का हर पर्दा, ढकते रह गए गुरु रंधावा

इस एक्ट्रेस ने पहन ली ऐसी ड्रेस, देखकर छूटे फैंस के पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -