बेटी के एक सवाल ने बदल दी इस मशहूर एक्टर की जिंदगी
बेटी के एक सवाल ने बदल दी इस मशहूर एक्टर की जिंदगी
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता स्वप्निल जोशी अपनी अगली फिल्म के प्रचार में बिजी हैं। असल में स्वप्निल जोशी मराठी फिल्मों के चर्चित एक्टर भी हैं। मराठी फिल्मों के स्वीटहार्ट कहे जाने वाले स्वप्निल जोशी अपनी आने वाली फिल्म वालवी का प्रचार करने के लिए क्रिसमस एवं अब नए वर्ष के दौरान भी यात्रा कर रहे हैं। फिल्म 13 जनवरी को सिनेमाघरों में आएगी। मगर स्वप्निल ने बताया कि इस नए वर्ष में उन्होंने स्वयं को बदलने का निर्णय लिया। काम के साथ वह परिवार को वक़्त देने में संतुलन बनाएंगे।

उन्होंने बताया कि मैं अपने मराठी शो तू तेव ताशी की शूटिंग में बिजी हूं। वालवी प्रमोशन के लिए, हम पूरे महाराष्ट्र, कॉलेजों एवं समारोहों में घूम रहे हैं। परिणाम यह कि वर्ष के मेरे अंतिम दिन बहुत व्यस्त हैं। मगर अब नए साल में नई जिंदगी आरम्भ करना चाहते हैं।

स्वप्निल अपने बदलने का कारण उनकी बेटी द्वारा उठाए गए एक सवाल को बताते हैं। उन्होंने बताया कि मैं इतना काम कर रहा हूं कि वास्तव में देर रात को घर पहुंचता हूं तथा फिर काम के लिए ही सुबह जल्दी निकल जाता हूं। ऐसे में मेरी बेटी ने एक दिन मेरी पत्नी से पूछा, क्या बाबी (वह उन्हें ऐसे ही बुलाती है) अब हमारे साथ नहीं रहते है? क्या वह दूसरे घर में रहते हैं? क्योंकि वह आजकल हमसे कई-कई दिन तक नहीं मिलते। स्वप्निल ने कहा कि बेटी की इन बातों ने मुझमें हिला दिया है। सच यही है कि कभी-कभी हम अपने काम में इतने तल्लीन हो जाते हैं कि हम भूल जाते हैं, हमारे बच्चों को भी हमारे वक़्त की आवश्यकता है। स्वप्निल बोलते हैं कि मैंने प्रण लिया है कि जैसे ही मैं इस फिल्म का काम समाप्त हो जाएगा। मैं परिवार को छुट्टी पर ले जाऊंगा।

नए साल पर एक्ट्रेस दीपिका ने पति को दिया ये खास तोहफा

'इसी को घोर कलयुग बोला जाता है', शीजान खान बदनामी पर भड़कीं बहनें

घरवालों ने लगा दी थी असरानी के सिनेमा देखने पर पाबंदी, फिर ऐसे बने कामयाब एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -