अपने खूबसूरत लुक से फैंस पर बिजली गिरा रहीं है मोनालिसा
अपने खूबसूरत लुक से फैंस पर बिजली गिरा रहीं है मोनालिसा
Share:

भोजपुरी एक्ट्रेस और टीवी स्टार मोनालिसा अपनी खूबसूरती के चलते हमेशा ही चर्चाओं में बेनी रहती है. यही कारन है कि जैसे ही एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आती है, और आते ही सोशल मीडिया पर फैंस के दिलों और दिमाग में हंगामा मचाने लगती है. वहीं हाल ही में मोनालिसा ने यलो रंग और पिंक चुन्नी में अपनी नई फोटोज शेयर की हैं जो फैंस को खूब पसंद आ रही है. 

पलाजो स्टाइल सूट में दिखाया टशन: इस फोटो में मोनालिसा ने पलाजो स्टाइल सूट पहन रखा है जिस पर पिंक चुन्नी खूब जच रही है. इस तस्वीर में मोनालिसा ने पोज देते हुए ऐसा एंगल चूज किया है कि जैसे वो किसी की यादों में खोई हुई है. हम बता दें कि इन तस्वीरों में  मोनालिसा की नज़ारे भले ही किसी और स्थान पर हों लेकिन घायल उनके फैंस हो रहे हैं. इन तस्वीरों में  मोनालिसा माधुरी दीक्षित के 'मार डाला' स्टाइल को कॉपी करती नज़र आ रही है.  जिसमें वो खूब खूबसूरत लग रही है.

किसी नई नवेली दुल्हन से नहीं लग रही कम: वैसे तो मोनालिसा की खूबसूरती का कोई भी तोड़ नहीं है लेकिन वे इस तस्वीर में पोज देते हुए मोनालिसा बिल्कुल भी किसी नई दुल्हन को भी फ़ैल कर रही है.  मोनालिसा की इन तस्वीरों को देख फैंस बुरी तरह एक्ट्रेस के दीवाने हो रहे हैं और जमकर कोलाज बना रहे हैं.

शादी के बाद मुस्लिम से हिन्दू बन गई यह एक्ट्रेस, ऐसी रही है लव लाइफ

इस टीवी एक्ट्रेस को मिला सलमान के शो का ऑफर, जल्द शुरू होगा बिग बॉस 14

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में फेस शील्ड पहने नजर आई नायरा, जमकर वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -