'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में फेस शील्ड पहने नजर आई नायरा, जमकर वायरल हुआ वीडियो
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में फेस शील्ड पहने नजर आई नायरा, जमकर वायरल हुआ वीडियो
Share:

कोरोना लॉकडाउन के चलते 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की शूटिंग बंद थी. लेकिन अब इस शो के नए एपिसोड्स प्रसारित होने प्रारम्भ हो गए हैं. सीरियल के नए एपिसोड्स में नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलने वाले है. हालांकि इस सीरियल की शूटिंग सारी सावधानी को ध्यान में रखकर की जा रही है. कोरोना से बचने के लिए सैनिटाइजेशन, मास्क और फेस शील्ड जैसी आवश्यकता की हर सामान का ध्यान रखा जा रहा है. वहीं, शो में भी मास्क और फेस शील्ड पहने सितारे दिखाई दिए. इस दौरान नायरा फेस शील्ड लगाकर मंदिर के लिए निकलती हैं.

दरअसल इंटरनेट पर शो का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सितारें मास्क पहने दिखाई दे रहे हैं. इन दिनों सीरियल में कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन से रिलेटेड प्लॉट दिखाया जा रहा है. अगर शो में चल रहे प्लॉट की बात करें तो अपने परिवार के लिए नायरा ने अपनी जुड़वा बहन टीना का नाटक प्रारम्भ कर दिया है. इस शो में ये दिखाया जा रहा है कि कोरोना लॉकडाउन के वजह से उनका पूरा बिजनेस चौपट हो गया है और घर को गिरवी रखने की नौबत आ गई है. घर को और बिजनेस को बचाने के लिए परिवार वालों को लोन की जरूरत पड़ती है.

मालूम हो की सीरियल में एक नए किरदार की एंट्री हो गई है. जो की सीता नाम की महिला है. और सीता गोयंका परिवार को लोन देने के लिए राजी हो जाती हैं. इसके बाद सीता से पहली ही मीटिंग में नायरा की बहस हो जाती है. लेकिन जब सीता को इस बारें में पता चलता है कि नायरा ही गोयंका खानदान की बहूरानी है तो वो लोन देने से इंकार कर देती है. इस वजह से नायरा जुड़वा बहन टीना का नाटक शुरू कर देती है.

आमना शरीफ का कोरोना रिजल्ट आया सामने, अभिनेत्री का एक स्टाफ सदस्य निकला संक्रमित

टीवी शो 'इश्कबाज' की इस अभिनेत्री को हुआ कोरोना, हॉस्पिटल में जारी है इलाज

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट, नायरा की बढ़ेगी मुश्किलें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -