शादी के बाद मुस्लिम से हिन्दू बन गई यह एक्ट्रेस, ऐसी रही है लव लाइफ
शादी के बाद मुस्लिम से हिन्दू बन गई यह एक्ट्रेस, ऐसी रही है लव लाइफ
Share:

टीवी सीरियल 'कहीं तो होगा' और 'कसौटी जिंदगी की 2' में अपनी दमदार अदाकारी के दम पर अभिनेत्री आमना शरीफ ने खूब सफलता हासिल की थी। उन्हें इन शो के सहारे घर-घर पहचान मिली है। एक समय अपने करियर में शिखर पर पहुंच चुकी आमना ने हालांकि जल्द ही इससे किनारा कर लिया था, हालांकि वे एक बार फिर इससे जुड़ चुकी है। 

16 जुलाई 1982 को मायानगरी मुंबई में जन्मी आमना शरीफ अपनी लव लाइफ को लेकर भी बेहद सुर्ख़ियों में रही है। आमना ने अपने प्रेम की खातिर अपने धर्म का भी त्याग कर दिया। आमना मुस्लिम थी और उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड अमित कपूर से शादी करने के लिए मुस्लिम धर्म छोड़कर हिन्दू धर्म अपना लिया था। 

अमित से अफेयर के पहले ख़बरें थी कि अभिनेता राजीव खंडेलवाल के साथ भी वे रिश्ते में थी। हालांकि बाद में उन्होंने अपने प्रेमी अमित कपूर से साल 2013 में विवाह कर इन सब बातों को दरकिनार कर दिया। साल 2015 में दोनों ही एक बेटे के माता-पिता बने है। दोनों के बेटे का नाम आर्यन कपूर है। टीवी शो और म्यूजिक एल्बम के साथ ही आमना ने कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। इन फिल्मों में एक विलेन, आलू चाट', 'आओ विश करें' और 'शक्ल पे मत जा' जैसी फ़िल्में शामिल है। फिल्म एक विलेन में आमना ने अभिनेता रितेश देशमुख की पत्नी का किरदार ऐडा किया था। फिल्म हिट साबित हुई थी। फिलहाल आमना अपने परिवार के साथ काफी खुशनुमा जीवन बीता रही है। वे अधिकतर समय अपने बेटे आर्यन कपूर के साथ बिताती है। 

 

 

 

इस टीवी एक्ट्रेस को मिला सलमान के शो का ऑफर, जल्द शुरू होगा बिग बॉस 14

आमना शरीफ का कोरोना रिजल्ट आया सामने, अभिनेत्री का एक स्टाफ सदस्य निकला संक्रमित

टीवी शो 'इश्कबाज' की इस अभिनेत्री को हुआ कोरोना, हॉस्पिटल में जारी है इलाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -