एक बार फिर खूबसूरत अंदाज में नजर आईं मोनालिसा
एक बार फिर खूबसूरत अंदाज में नजर आईं मोनालिसा
Share:

इन दिनों टीवी की नई डायन खूब पॉपुलर हो रहीं हैं और उनका इतना सेक्सी लुक सभी को भा रहा है वह हर दिन सेक्सी अवतार में नजर आ रही हैं. डायन मतलब हम बात कर रहे हैं मोनालिसा की जो आए दिन अपनी हॉटनेस का जादू बिखेर रहीं हैं. जी हाँ, हाल ही में मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है और लिखा है True Feelings...Impossible To Hide ... इस तस्वीर में वह बहुत शांत अंदाज में बैठी हैं और शानदार पोज दे रहीं हैं.

मोनालिसा ने एक और तस्वीर शेयर कर लिखा है 2 days left For The Super Exciting Starry Evening... #starparivaarawards2018 ... this sunday 4th NOVEMBER at 8pm ... only on @starplus .... #performance #curtainraiser #redcarpet #fun #comedy #awards #whatnotStyled by: @ziaa_rrish इस तस्वीर में वह स्टारप्लस अवार्ड्स नाइट की बात कर रहीं हैं. मोनालिसा हर दिन अपनी किसी न किसी तस्वीर के कारण सोशल मीडिया पर पॉपुलर होती रहती है.

वैसे इंस्टाग्राम से साफ जाहिर होता है कि मोनालिसा बोल्ड होने में और सेक्सी लुक दिखाने में जरा सा भी परहेज नहीं करती हैं. आप सभी को बता दें कुछ दिनों पहले ही वह सफेद साड़ी में सेक्सी अंदाज में नजर आईं थीं और उन्होंने तस्वीर पोस्ट कर लिखा था “Everybody Has A Little Bit Of The Sun And Moon In Them....” #mondaymood #waterbaby इन दिनों वह टीवी पर अपने लुक से विलेन की भूमिका ने खूबसूरत नजर आ रहीं हैं और वह महाडायन मोहना का किरदार निभा रहीं हैं.

मोनालिसा के बाद बिग बॉस के घर में शादी की प्लानिंग कर रहा है यह कंटेस्टेंट

सेक्सी बनकर फिर इंस्टाग्राम पर छाई डायन मोहना

मदहोश हो गए फैंस, जब बिना कुछ पहने नजर आई सेक्सी मोनालिसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -