फिर इंस्टाग्राम पर छाई डायन मोहना
फिर इंस्टाग्राम पर छाई डायन मोहना
Share:

आप सभी को बता दें कि भोजपुरी सेंसेशन मोनालिसा उर्फ़ अंतरा बिस्वास आए दिन अपना सेक्सी अंदाज दिखाती है और वह अपने अंदाज से अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं. ऐसे में उनके सेक्सी और हॉट लुक सोशल मीडिया पर कहर ढाते नजर आते हैं. अब फिलहाल मोनालिसा ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है इस फोटो में मोनालिसा शॉर्ट ड्रेस में दिलकश अंदाज में दिखाई दे रही हैं. मोनालिसा के इस लुक पर फैंस जमकर कमेंट करते नजर आ रहे हैं.

मोनालिसा का हर अंदाज उनके फैंस को पसंद आ जाता है और इस लुक में वो बेहद हॉट और सेक्सी लग रही हैं. तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Optimism Is A Happiness Magnet... आप सभी को बता दें कि मोनालिसा इन दिनों टीवी शो नजर में डायन का रोल निभाती दिखाई दे रही हैं वहीं मोनालिसा का ये शो जमकर टीआरपी बटोर रहा है.

अब इस शो से मोनालिसा ने घर घर में पहचान बना ली है और सभी को पसंद आ रहीं हैं. मोनालिसा इससे पहले सलमान खान के शो बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं जहाँ उन्होंने शादी की थी और फेमस हो गईं थीं. मोनालिसा ने करीब 200 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है और उनके अभिनय के साथ साथ उनके सेक्सी डांस के भी दर्शक दीवाने हैं.

मदहोश हो गए फैंस, जब बिना कुछ पहने नजर आई सेक्सी मोनालिसा

जो चाहते हो वही दिखेगा, मोनालिसा की सेक्सी तस्वीर जीत लेंगी दिल... मोह लेंगी मन...

नजर की इस एक्ट्रेस के साथ मोनालिसा ने मनाया करवाचौथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -