मोनालिसा ने लगाई इंटरनेट पर आग, तस्वीरें देख छूटे फैंस के पसीने
मोनालिसा ने लगाई इंटरनेट पर आग, तस्वीरें देख छूटे फैंस के पसीने
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa) जब भी कोई फोटोशूट करवाती हैं तो तहलका मचा देता है। मोनालिसा की लोकप्रियता का अनुमान आप उनकी बढ़ती फॉलोअर्स की संख्या से भी लगा सकते हैं। उनके हर पोस्ट को प्रशंसकों का जमकर प्यार मिलता है तथा वो मोनालिसा की हर पोस्ट पर खूब प्यार भी लुटाते हैं। अपने अभिनय और डांस से लोगों के लाखों दिलों को जीत चुकीं मोनालिसा ने इस बार भी कुछ ऐसी फोटोज साझा कर दी हैं कि उन्हें देखकर प्रशंसकों के दिलों की धड़कनें बढ़ गईं। 

इस बार मोनालिसा पिंक कलर का ऐसा ऑउटफिट पहनकर कैमरे के सामने आईं कि फोटोज देखते ही देखते ख़बरों में आ गईं। इन तस्वीरों में मोनालिसा बेहद रिवीलिंग और बोल्ड लुक में नजर आई। मोनालिसा इस बार फोटोशूट में पिंक कलर की बेहद टाइट ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने ऐसी अदाएं दिखाती दिखाई दी कि हर कोई उन्हें देखकर हैरान हो गया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा के इस ऑउटफिट का गला इतना ज्यादा डीप है कि लोगों की निगाहें मोनालिसा के डीपनेक पर जाकर अटक रही हैं। इसके साथ ही इस ऑउटफिट में फ्रंट साइड से नीचे की ओर डीप कट लगा हुआ है। इस ऑउटफिट को पहनकर मोनालिसा कैमरे के सामने खड़े होकर ऐसे-ऐसे पोज दे रही हैं कि फोटोज देख प्रशंसकों के पसीने छूट रहे हैं। इन फोटोज में मोनालिसा हद से अधिक कैमरे की ओर झुककर पोज देती हुई भी नजर आई। 

VIDEO! सबके सामने ये क्या बोल गई राखी सावंत, शरम से लाल हुए बॉयफ्रेंड आदिल

VIDEO! स्वयंवर के बाद पहली बार दुल्हनियां संग नजर आए मीका सिंह, हुए जमकर ट्रोल

कुछ इस हाल में घर से बाहर निकल पड़ीं निया शर्मा, देखकर फ़टी रह गई लोगों आँखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -