VIDEO! सबके सामने ये क्या बोल गई राखी सावंत, शरम से लाल हुए बॉयफ्रेंड आदिल
VIDEO! सबके सामने ये क्या बोल गई राखी सावंत, शरम से लाल हुए बॉयफ्रेंड आदिल
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत जो भी करती हैं जो भी बोलती हैं, सब सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। राखी की जिंदगी खुली किताब है उनका ब्रेकअप हो या पैचअप हर पल के गवाह पैपराजी होते हैं। इन दिनों राखी प्यार में हैं। उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी उन्हें बहुत पैंपर करते हैं। दोनों का रोमांस जमकर चल रहा है, तभी तो उनके लव बाइट्स के चर्चे हो रहे हैं।

दरअसल, राखी सावंत का नया मीडिया इंट्रैक्शन से वीडियो सामने आया है। जिसमें मीडिया से चर्चा करते हुए वो अपनी लव बाइट दिखाती हैं। पैपराजी ने राखी की गर्दन पर निशान देखकर बोला- आपको कीड़े ने काटा है क्या? उत्तर में राखी लव बाइट दिखाते हुए बोलती हैं हां उन्हें बहुत बड़े कीड़े ने काटा है। फिर राखी आदिल की ओर संकेत करते हुए बोलती हैं इसको भी बहुत बड़ी कीड़ी ने काटा है। इसके चलते राखी आदिल के लव बाइट को भी दिखाने का प्रयास करती हैं मगर आदिल शरमाकर राखी को रोक देते हैं।

सोशल मीडिया पर राखी सावंत का ये वीडियो वायरल हो रहा है। यूजर्स भी राखी के वीडियो पर जबरदस्त कमेंट्स कर रहे हैं। लोगों की ये वीडियो देखने के बाद हंसी नहीं रुक रही है। एक शख्स ने राखी को पागल बताया तो दूसरे ने कहा- शर्मिंदा कर देती है यार। लोगों ने भी नोटिस किया कि आदिल इस के चलते बहुत शरमा रहे थे। वहीं कुछ लोगों का कहना है राखी को ये सभी बातें प्राइवेट रखनी चाहिए। दोनों का ये वीडियो इस समय चर्चाओं में बना हुआ है।

कुछ इस हाल में घर से बाहर निकल पड़ीं निया शर्मा, देखकर फ़टी रह गई लोगों आँखे

'मां की सहेली संग शारीरिक संबंध बनाए थे मैंने...', इस मशहूर एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

कभी TV पर राज करता था ये मशहूर एक्टर, आज अपंग के रोल में आता है नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -