खाली समय का आनंद लेते नजर आईं मोनालिसा, फैंस कर रहे हैं तारीफ़
खाली समय का आनंद लेते नजर आईं मोनालिसा, फैंस कर रहे हैं तारीफ़
Share:

कभी टेलीविजन रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 10 में नजर आईं और उस शो से लोकप्रियता हांसिल करने वाली मोनालिसा इन दिनों अपनी हॉट अवतार से सुर्ख़ियों में हैं जो आप सभी भी देख सकते हैं. इन दिनों मोनालिसा स्टार प्लस के सीरियल 'नज़र' में अहम किरदार निभा रहीं हैं जो सभी को पंसद आ रहा है भले ही शो में वह डायन के किरदार में हों लेकिन लोगों को पंसद आ रहीं हैं.

फिलहाल मोनालिसा अपनी हालिया तस्वीरों से जमकर तारीफें बटोर रही हैं. मोनालिसा ट्रेडीशनल साड़ी के अलावा कई बार हॉट बिकिनी और स्विमसूट अवतार में भी नजर आ चुकी हैं और अब एक बार फिर से हाल ही में मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर बोल्ड बिकिनी में अपनी एक तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. मोनालिसा ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Summer Night Is Like A Perfection Of Thought.. #waterbaby #poollove #summer काफी समय बाद मोनालिसा बिकिनी में कहर ढा रहीं हैं. आपको बता दें कि बीते दिनों मोनालिसा ने अपने बिकिनी अवतार पर एक बयान दिया था और उन्होंने कहा था कि वह अक्सर बिकिनी में इसलिए नजर आती हैं क्योंकि उन्हें बिकिनी पहनना पसंद है.

मोनालिसा बताती हैं कि ''उन्हें बिकिनी पहनना काफी पसंद है और उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत उन्हें इस चीज के लिए मोटीवेट भी करते हैं.'' उन्होंने कहा कि ''उनकी फैमिली को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वो किस रूप में सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर रही हैं.'' आप सभी को बता दें कि मोनालिसा के सोशल मीडिया एकाउंट पर उन्होंने अपनी हालिया लुक से अपने फैंस को घायल कर दिया है.

तो क्या पार्थ के चक्कर में एरिका ने किया शाहिर शेख को अनफॉलो?

नए फोटोशूट से मचाई इस एक्ट्रेस ने खलबली

किचन चैंपियन में अपनी सासु माँ संग मजेदार तड़का लगाएंगी प्रेरणा बासु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -