तो क्या पार्थ के चक्कर में एरिका ने किया शाहिर शेख को अनफॉलो?
तो क्या पार्थ के चक्कर में एरिका ने किया शाहिर शेख को अनफॉलो?
Share:

इन दिनों कसौटी जिंदगी की 2 में नजर आ रहीं एरिका को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. ऐसे में आए दिन एरिका फर्नांडीस चर्चा में बनी रहती है. बीते दिनों यह खबरें आईं थीं कि एरिका अपने को-स्टार पार्थ समथान को डेट कर रही है और इसके बाद एरिका ने ऐसी बातों का खंडन कर दिया था और कहा था कि ऐसा कुछ नहीं है. ऐसे में एक बार फिर से एरिका से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आ गई है.

जी हाँ, एरिका ने हाल ही में अपने एक्स बॉयफ्रेंड शाहीर शेख को सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया है और आप सभी को बता दें कि एरिका और शाहीर की पहली मुलाकात सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के सेट पर हुई थी. वहीं से दोनों में दोस्ती हुई और दोनों एक दूजे के प्यार में खो गए. वैसे धीरे-धीरे दोनों अलग हो गए और अब दोनों एक दूजे संग केवल दोस्ती का रिश्ता रखे हुए हैं लेकिन अब लग रहा है वह भी खत्म हो गया है.

इन दिनों एरिका कसौटी जिंदगी के के जरिए लोगों की सुर्खियां ले रहीं हैं वहीं शाहिर सीरियल ये रिश्ते है प्यार के जरिए लोगों को एंटरटेन कर रहे है. वैसे इस समय सभी के मन में यह सबसे बड़ा सवाल ये है कि आखिर अब ऐसा क्या हुआ जो एरिका ने शाहीर को सोशल मीडिया पर अनफॉलो किया है? अब इस बारे में तो एरिका ही बता पाएंगी.

'कवच 2' में खुद को रिप्लेस किए जाने पर भड़कीं मोना सिंह, कहा- 'इस शो के...'

इस एक्टर से शादी करने वाली हैं सारा खान, किया बड़ा खुलासा

बहुत बीमार है बिग बॉस 12 की विनर, पति ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -