प्लाजो 2 पर हिमांशी खुराना ने किया धमाकेदार डांस
प्लाजो 2 पर हिमांशी खुराना ने किया धमाकेदार डांस
Share:

पंजाब की बहुत ही बेहतरीन एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ने एक बार फिर से फैंस का दिल जीत लिया है। जी दरअसल इन दिनों उनका नया गाना प्लाजो 2 धमाल मचा रहा है जो हाल ही में रिलीज हुआ था। इस गाने को लोगों ने काफी पसंद भी किया है। अब इसी क्रम में एक बार फिर से हिमांशी ने इसी गाने पर डांस करते हुए वीडियो ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया। इस वीडियो में वह जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में हिमांशी का डांस देखकर आप उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana ???? (@iamhimanshikhurana)

उनके इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में जमकर तारीफों की बरसात हो रही है। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि इस गाने को शिवजोत और कुलविंदर बिल्ला ने गाया है और गाने के लिरिक्स भी शिवजोत ने ही लिखे हैं। इसे यूट्यूब पर पहले ही रिलीज किया जा चुका है और ये सुपरहिट भी हो चुका है। वैसे अब इसी क्रम में एक बार फिर हिमांशी खुराना के इस गाने पर डांस वीडियो शेयर करने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं। आप देख सकते हैं सोशल मीडिया पर यह गाने का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इसी के साथ ही वीडियो में हिमांशी की कातिलाना अदाओं ने सभी को दीवाना कर डाला है। आप सभी ने हिमांशी को कलर्स के सुपरहिट रियलिटी शो बिग बॉस में भी देखा होगा जहाँ उनकी नजदीकियां आसिम से बढ़ी और दोनों में प्यार हो गया। अब दोनों साथ ही नजर आते हैं।

'रहना है तेरे दिल में' के रीमेक में विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी ये हसीना, मचेगा जबरदस्त धमाल

VIDEO: बच्चे फेंकना चाहते थे श्रद्धा कपूर पर कलरभरे पानी के गुब्बारें, एक्ट्रेस ने कही यह बात

पेट्रोल-डीजल की घटती कीमतों को लेकर राहुल गांधी का सरकार पर निशाना, कहा- चुनावों के कारण...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -