जस्सी बनकर मोना ने जीता लोगों का दिल, शादी से पहले वायरल हो गया था MMS
जस्सी बनकर मोना ने जीता लोगों का दिल, शादी से पहले वायरल हो गया था MMS
Share:

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री मोना सिंह का आज जन्मदिन है। मोना अपना जन्मदिन आठ अक्तूबर को मनाती हैं और आज वह अपना 41वां जन्मदिन मना रहीं हैं। मोना कई टीवी सीरियल्स और रियलिटी शोज में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है। आपको बता दें कि मोना सिंह का जन्म साल 1981 में चंडीगढ़ के पंजाबी परिवार को में हुआ था और उनके पिता एक आर्मी ऑफिसर थे। अगर करियर के बारे में बात करें तो मोना सिंह ने अपने अभिनय की शुरुआत छोटे पर्दे के मशहूर टीवी सीरियल 'जस्सी जैसी कोई नहीं' से की थी। जी हाँ और अपने पहले ही सीरियल से वह काफी मशहूर हो गई थीं।

अडल्ट सीन देते-देते असली में इतना खो गए थे रेखा और ओम पुरी कि टूट गई थी कुर्सी!

इस सीरियल में उनके जस्सी के किरदार को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था। इस शो के बाद मोना सिंह 'क्या हुआ तेरे वादा', 'प्यार को हो जाने दो' और 'कवच-काली शक्तियों से' सहित कई टीवी सीरियल्स में नजर आईं और इन सभी में उन्हें पसंद किया गया। वैसे टीवी सीरियल्स के अलावा मोना सिंह कई रियलिटी शोज का भी हिस्सा रही हैं। आपको बता दें कि वह डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' सीजन एक की विजेता भी हैं। मोना सिंह आमिर खान की ब्लॉकबास्टर फिल्म '3 इडियट्स' में भी नजर आई थीं। वैसे मोना सिंह फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी चर्चा में रह चुकी हैं। जी दरअसल वह उस वक्त विवादों में आ गई थीं जब एक अश्लील एमएमएस लीक हुआ था। साल 2013 में एक एमएमएस लीक हुआ जिसमें एक महिला आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही थी।

रिलीज होते ही 'गुडबाय' फिल्म के इस मशहूर एक्टर का हुआ निधन, कई फिल्मों में आ चुके है नजर

ऐसा कहा गया कि क्लिप में नजर आने वाली महिला मोना सिंह रही लेकिन मोना सिंह का कहना था कि उस क्लिप के साथ छेड़छाड़ की गई थी। जी हाँ और इस सिलसिले में उन्होंने मुंबई पुलिस में केस भी दर्ज कराया था। आपको बता दें कि मोना सिंह ने बीते साल 27 दिसंबर को ब्वॉयफ्रेंड श्याम संग शादी की थी और अब वह काम में व्यस्त हैं।

जल्द रिलीज होगी आर्यन खान की पहली वेब सीरीज, कास्टिंग हुई शुरू

Video: आदिपुरुष के बैन की मांग से खुश नहीं प्रभास, गुस्से में किया ये कारनामा

ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट से तुलना किए जाने पर मौनी रॉय ने कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -