नए फोटोशूट में कयामत नजर आईं प्रेग्नेंट बिपाशा बसु
नए फोटोशूट में कयामत नजर आईं प्रेग्नेंट बिपाशा बसु
Share:

फिल्म अभिनेत्री बिपाशा बसु आजकल बहुत खुश हैं। जी दरअसल इन दिनों वह अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। हर दिन उन्हें अलग-अलग अवतार में देखा जाता है। बिपाशा ऐसी अदाकारा हैं जो आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। अब एक बार फिर उन्होंने बेबी बंप के साथ फोटोशूट करवाया है। जी हाँ और उन्होंने तस्वीर में हैशटैग प्रेग्नेंसी जर्नी का इस्तेमाल किया है।

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में बिपाशा बसु गोल्डन रंग के कपड़े में अलग अंदाज़ में बेबी बंप के साथ नज़र आ रही हैं। जी हाँ और उनकी इस तस्वीर पर कुछ ही देर में हज़ारों लाइक्स मिल चुके हैं। आपको जानकारी हो कि बिपाशा बसु इससे पहले भी बेबी बंप के साथ खूबसूरत फोटोशूट करा चुकी हैं। जी दरअसल पहले उन्होंने काले रंग की ड्रेस में फोटोशूट कराया था, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था। उस दौरान उनके साथ उनके पति भी थे।

'इमरजेंसी' की रेकी के दौरान चट्टान से फिसलीं कंगना रनौत

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि बिपाशा बसु ने अगस्त में अपनी प्रेग्नेंसी का एलान किया था। जी हाँ और बिपाशा और उनके पति करण सिंह ग्रोवर अपने पहले बच्चे का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। आप सभी को पता हो कि बिपाशा और करण साल 2015 में फिल्म अलोन के सेट पर मिले थे और दोनों की दोस्ती प्यार में बदली और उसके बाद उन्होंने साल 2016 में एक दूसरे से शादी कर ली। अब दोनों जल्द एक बच्चे के माता-पिता बन जाएंगे। खबर है दोनों के घर जल्द नन्हा मेहमान आ जाएगा।

जानिए कैसी है Phone Bhoot, कलाकारों ने जीता फैंस का दिल

क्या बनेगा ‘पठान’ का सीक्वल?, शाहरुख खान ने दिया ये जवाब

'480 करोड़ की फिल्में देने वाला अकेला एक्टर हूं': अनुपम खेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -