मौनी रॉय से अपने रिश्ते को लेकर इस बार खुलकर बोले मोहित रैना
मौनी रॉय से अपने रिश्ते को लेकर इस बार खुलकर बोले मोहित रैना
Share:

टीवी के मशहूर शो '21 सरफरोस सारागढ़ी 1897' में व्यस्त अभिनेता मोहित रैना इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं. मोहित रैना टीवी दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय को डेट कर रहे हैं. हालांकि ये दोनों अक्सर अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधे रहते हैं. टीवी शो 'देवों के देव महादेव' में मोहित रैना और मौनी राय की जोड़ी ने दर्शको के दिलों में एक खास जगह बना ली थी इसके बाद इन दोनों के अफेयर के चर्चे आये दिन होते आये हैं.

लेकिन जब मोहित से इस बारे में पूछा गया था तो उनका कहना था कि, ऐसा कुछ भी नहीं है. मोहित ने अपने बयान में कहा कि मैंने अपनी निजी जिंदगी को हमेशा प्रोफेशनल लाइफ से दूर रखा है, मौनी बस मेरी एक सह कलाकार थी, फिर वो मेरी दोस्त बन गई. अब हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं, अगर कुछ कभी भी होगा तो मैं आपको जरुर बताऊंगा. गौरतलब हैं कि मौनी रॉय जल्द ही बड़े परदे पर नजर आने वाली हैं.

वह बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' के ग्लैमर दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. खबरों की माने तो मोनी ने इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली हैं. इस फिल्म के अलावा भी मौनी रॉय फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में मौनी नेगेटिव भूमिका में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़े

'सिलसिला बदलते रिश्तों का' के जरिये वापस आ रही हैं दृष्टि धामी

बॉयफ्रेंड के साथ छोटे परदे पर हिना खान की वापसी

बोल्ड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा की टीवी पर वापसी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -