एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने की टीवी पर वापसी
एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने की टीवी पर वापसी
Share:

टीवी के चर्चित और विवादित शो बिग बॉस के जरिये घर-घर में मशहूर हुई हॉट एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा के फैंस के लिए गुड न्यूज हैं. बता दे कि आप आपकी पसंदीदा अदाकारा शर्लिन चोपड़ा को एक बार फिर से छोटे परदे देख पाएंगे. बताया जा रहा हैं कि शर्लिन चोपड़ा जल्द रियलिटी शो का हिस्सा बनने वाली हैं. इसके अलावा वह एक और प्रोजेक्ट के लिए भी काम करने के लिए खुद को तैयार कर रही हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अपने शो को लेकर शर्लिन ने कहा कि उनके फैंस उन्हें ईद के बाद टीवी स्क्रीन पर देख पाएंगे. इसके अलावा उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने सपनों की कार खरीद ली हैं जिसके चलते वह बेहद खुश हैं. शर्लिन ने कहा कि इसे खरीदने के बाद ऐसा लग रहा है कि मेरा सपना पूरा हो गया है. मैंने इसे बिना किसी के सपोर्ट के खरीदा है.

बता दें कि शर्लिन चोपड़ा को 'बिग बॉस' से फेम मिला है. शर्लिन बिग बॉस 3 का हिस्सा थीं. न सिर्फ वह छोटे परदे पर बल्कि बड़े पर भी नजर आ चुकी हैं. वह बॉलीवुड फिल्मों के अलावा एमटीवी के मशहूर शो Splitsvilla का भी हिस्सा रह चुकी हैं. बता दे कि शर्लिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती हैं. शायद ही कोई जानता होगा कि हैदराबाद से ताल्लुक रखने वाली शर्लिन का असली नाम मोना चोपड़ा है.

ये भी पढ़े

'डेटिंग इन द डार्क' को लेकर बेहद उत्साहित हैं हॉट एक्ट्रेस नोरा फतेही

टीवी की नागिन ने किया अपने एक्स के बारे में खुलासा, किसी और से भी थे सम्बन्ध

टीवी की इस अदाकारा से हिमेश रेशमिया ने रचाई शादी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -