'सिलसिला बदलते रिश्तों का' के जरिये वापस आ रही हैं दृष्टि धामी

बड़े लम्बे समय से छोटे परदे से दूर टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस दृष्टि धामी इन दिनों सुर्खियों में हैं. बताया जा रहा हैं कि वह जल्द ही आपको एक बार फिर छोटे परदे पर दिखाई देंगी, जी हां आपकी पसंदीदा एक्ट्रेस दृष्टि धामी टीवी पर वापसी कर रही हैं जिसके चलते वह लगातार चर्चा में चल रही हैं. बताया जा रहा है कि दृष्टि कलर्स के नए शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में नजर आएंगी.

दृष्टि आखिरी बार टीवी के मशहूर शो 'परदेस में है मेरा दिल' में नजर आई थी जिसके बाद उन्होंने छोटे परदे से दुरी बना ली थी. पिछले कई दिनों से इस शो के नाम को लेकर चर्चा हो रही थी कि इसका नाम बदल दिया जायेगा लेकिन अब इसका नाम डिसाइड हो गया हैं. खबर थी कि इस शो का नाम 'बावरे नैन रखा' जाएगा, लेकिन शो को नया नाम मिल गया है और इस शो में एक बड़ा ट्विस्ट यह है कि सिर्फ शो में द्रष्टि ही नहीं, बल्कि अभिनेत्री अदिति शर्मा भी शो का हिस्सा होगी.

अदिति शर्मा टीवी की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं जो कई शोज में नजर आ चुकी हैं. खबर ये भी हैं कि इन दो खूबसूरत अदाकारा के अलावा टीवी के जाने माने अभिनेता 'मेरी आशिकी तुमसे ही' फेम शक्ति अरोरा भी इस शो का हिस्सा होंगे. ख़ास बात यह हैं कि बड़े लम्बे समय के बाद छोटे परदे पर वापसी कर रही दृष्टि धामी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. पिछले दिनों उन्होंने अपने पति के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जो बड़ी ही तेजी से वायरल हुई थी. यही नहीं बल्कि इस तस्वीर को लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. फिलहाल तो वह अपनी वापसी को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

ये भी पढ़े

बॉयफ्रेंड के साथ छोटे परदे पर हिना खान की वापसी

बोल्ड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा की टीवी पर वापसी

वेडिंग प्लानर ने बताई सोनम की शादी की इनसाइड स्टोरी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -