मोहित मलिक ने दिखाई अपने बेटे की पहली झलक
मोहित मलिक ने दिखाई अपने बेटे की पहली झलक
Share:

कुल्फीकुमार बाजेवाला में नजर आ चुके एक्टर मोहित मलिक आज लाखों दिलों में बसे हुए हैं। वैसे आपको पता ही होगा कि उनके घर में कुछ दिनों पहले ही एक नन्हा सदस्य आया है। जी दरअसल मोहित की पत्नी अदिति ने 29 अप्रैल को बेटे को जन्म दिया है। ऐसे में दोनों के फैंस को मोहित और अदिति के बेटे की पहली झलक देखने का बेसब्री से इंतजार था। अब ये इंतजार खत्म हो गया है।

 

हाल ही मोहित ने बेटे की पहली तस्वीर शेयर की है जो पोस्ट होते ही वायरल हो गई है। आप देख सकते हैं मोहित ने जो फोटो शेयर की है उसमें बच्चे का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है। जी दरअसल यह एक सिलुएट है जिसमें मोहित ने अपने बेटे को गोद में उठा रखा है। अपनी और बेटे की तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा है- ''क्या इस इमोशन को मैं हमेशा के लिए पकड़कर रख सकता हूं क्या मैं तुम्हे हमेशा ऐसे पकड़ सकता हूं मेरे बेटे? लेकिन मैंने तुम्हे नहीं पकड़ा हुआ है मेरे बेटे मैंने प्यार और आशीर्वाद को पकड़ा हुआ है। मैं नहीं चाहता कि यह कभी दूर हो। मैं इस अस्थायी दुनिया में अपने पास ऐसे ही पकड़े रहने के लिए परमानेंट कैसे बन सकता हूं।''

वहीँ आगे मोहित ने लिखा है- ''मैंने कभी इतना प्यार महसूस नहीं किया है। मैं वह तुम्हे कभी नहीं सिखा पाउंगा जो तुमने मुझे सिखाया है। मैं तुम्हारे लिए, हमारे लिए और इंसानियत के लिए प्रार्थना करता हूं। सिर्फ प्यार हमे इससे बाहर निकाल सकता है।'' अब तक मोहित के इस पोस्ट को लाखों लोग लाइक कर चुके हैं। इस पोस्ट को देखने के बाद कई टीवी सेलेब्स ने इस पर कमेंट करके प्यार जाहिर किया है। हितेश भारद्वाज ने कमेंट किया- ''भाई लव यू।'' वहीं हिमांशु मल्होत्रा ने कमेंट किया- ''बहुत खूबसूरत।।'' इस तरह के कई कमेंट्स हैं जो इस पोस्ट पर आ रहे हैं।

शर्मनाक: कोरोना से बेटे की मौत, पैसे नहीं चुका पाया पिता तो अस्पताल ने 'शव' को बनाया बंधक

अनिरुद्ध दवे की पत्नी ने शेयर किया इमोशनल वीडियो और फैंस से की यह अपील

अगर भारत में 2 रूपये करोड़ से आगे जाती है डील वैल्यू तो नॉन-रेजिडेंट्स पर लगेगा टैक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -