अनिरुद्ध दवे की पत्नी ने शेयर किया इमोशनल वीडियो और फैंस से की यह अपील
अनिरुद्ध दवे की पत्नी ने शेयर किया इमोशनल वीडियो और फैंस से की यह अपील
Share:

टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे इन दिनों बहुत ही बुरी हालत में हैं। जी दरअसल वह बीते दिनों ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और उसके बाद से ही वह अब तक वायरस से जंग लड़ रहे हैं। मिली जानकारी के तहत अनिरुद्ध की तबीयत ज्यादा खराब है और इस वजह से ही उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया था। इस बारे में जानकारी उनकी पत्नी शुभी आहूजा ने दी थी। इसी के साथ ही उनके लिए जल्दी ठीक ने की दुआ मांगने के लिए भी फैंस को कहा था। अब एक बार फिर से शुभी ने अनिरुद्ध के कुछ वीडियो शेयर कर फैंस से आग्रह किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SHUBHHI (@shubhiahuja)

आप देख सकते हैं शुभी आहूजा ने पति अनिरुद्ध दवे के गाना गाते हुए वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जी दरअसल इन वीडियो में शुभी और अनिरुद्ध साथ में Karaoke में गाने गए रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए शुभी आहूजा ने लिखा है, ''तुम ही सुर, तुम ही संगीत, तुम ही साथी, तुम ही मीत, तुम से ही मेरा जहां सजता है, अनिरुद्ध। साथ दो अनिरुद्ध, हम जीत जाएंगे। अनिश्क बुला रहा है, घर बुला रहा है। अभी भी लंबा सफर तय करना है। अनिरुद्ध अभी भी जंग लड़ रहे हैं। हमें आपकी दुआओं की जरूरत है।''

आप सभी को बता दें कि कुछ दिन पहले अनिरुद्ध दवे की पत्नी शुभी आहूजा ने एक्टर की फोटो शेयर कर उनकी खराब हालत के बारे में बताया था। जी दरअसल उन्होंने उनके बेटे संग एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ''मैं इस समय अनिरुद्ध से मिलने जा रही हूं, जो कोरोना से जंग लड़ रहे हैं और क्रिटिकल हैं। मुझे अपने दो महीने के छोटे बेटे अनिश्क को घर पर ही छोड़ कर जाना पड़ रहा है। ये मेरे जीवन का अब तक का सबसे बड़ा चैलेंज है। एक तरफ जहां अनिश्क को मेरी जरूरत है क्योंकि वो अभी बहुत छोटा है वहीं दूसरी तरफ मुझे अनिरुद्ध को भी देखने जाना है।'' आप सभी को बता दें कि अनिरुद्ध दवे ने कोरोना पॉजिटिव होने के बाद खुद को भोपाल के होटल में क्वारनटीन कर लिया है।

भारत से लौट रहे नागरिकों के लिए ऑस्ट्रेलिया ने खोले दरवाजे, पीएम मॉरिसन ने हटाया बैन

माता-पिता नहीं बल्कि इन लोगों की छांव में पले-बड़े थे रवींद्रनाथ टैगोर

पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों में लगातार चौथे दिन इजाफा, आगे 5 रुपए लीटर तक बढ़ सकते हैं भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -