पहली बार पुरुष डायन बना यह एक्टर, कहा- 'तोड़ दी टीवी की परम्परा...'
पहली बार पुरुष डायन बना यह एक्टर, कहा- 'तोड़ दी टीवी की परम्परा...'
Share:

आप सभी ने अक्सर टीवी पर्दे पर महिला डायनो को ही देखा होगा लेकिन इस बार मोहित मल्होत्रा पुरुष डायन का किरदार निभाने जा रहे हैं. जी हाँ, पहली बार ऐसा हो रहा है कि कोई पुरुष डायन शो में नजर आ रहा है. आप सभी जानते ही हैं कि अब तक डायन-चुड़ैल की भूमिकाओं में अमूमन ग्लैमरस हीरोइनें ही नजर आती रही हैं लेकिन इस बार मोहित 'डायन' शो में होटल के मालिक की भूमिका निभा रहे थे, पर अब वे पुरुष डायन बने नजर आएंगे.

ऐसे में इस किरदार को निभाने के बारे में मोहित का कहना है कि, ''मैंने सुपर नैचुरल कैरेक्टर निभाने के बारे में सोचा ही नहीं था। जब मुझसे मेकर्स ने जब इस किरदार को निभाने के लिए कहा, तब मैं हैरान रह गया। खैर, अब सुपरनैचुरल डायन का किरदार निभाने वाला हूं।''

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, ''मुझे लगता है कि मैं टीवी पर चली आ रही परंपरा को तोड़ने जा रहा हूं। यह किरदार कहानी में बहुत ट्विस्ट लाएगा। इसका अंदाज और पहनावा भी काफी अलग है।'' आप सभी को बता दें कि शो में मोहित एक होटल के मालिक आकर्ष बने हैं जो जाह्नवी से बहुत प्यार करते हैं लेकिन वह एक राजा है जो 500 साल पुराने हैं और एक डायन भी है जो जाह्नवी को मात देने वाले हैं और अपनी साथी डायन का साथ देने वाले हैं.

पहले इतनी भद्दी दिखती थीं मोनालिसा, सर्जरी से बन गईं सेक्सी भाभी

टीना दत्ता ने अपने शो के स्टार्स संग ऐसे मनाया होली का जश्न

सिंड्रेला बनी उतरन की इच्छा, दिखाई हॉटनेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -