पहले इतनी भद्दी दिखती थीं मोनालिसा, सर्जरी से बन गईं सेक्सी भाभी
पहले इतनी भद्दी दिखती थीं मोनालिसा, सर्जरी से बन गईं सेक्सी भाभी
Share:

इन दिनों भोजपुरी स्टार मोनालिसा ने अपनी हॉट अदाओं की झड़ी लगा दी है. जी हाँ, भले ही मोनालिसा छोटे पर्दे पर अपना हुनर आजमा रही हों, लेकिन उनकी छवि आज भी भोजपुरी सुपरस्टार के रूप में ही हैं. पहले मोनालिसा इतनी हॉट नहीं थीं लेकिन सर्जरी के बाद अब वह हॉटनेस की सभी हदों को पार कर रहीं हैं. मोनालिसा के हॉटनेस के दीवाने तो हजारों हैं और अपनी दीवानगी लोगों के बीच कायम रखने के लिए मोनालिसा अक्सर अपनी हॉट और सेक्सी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर मोनालिसा दिलों के धड़कन को बढ़ाने वाली हैं.

दरअसल, मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है. मोनालिसा ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर लिखा है I Like To Pose.... I like To be in Front Of Camera इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. इस फोटो में मोनालिसा काफी सेक्सी और हॉट लग रही हैं. फोटो देखकर आप भी उनकी हॉटनेस के कायल हो जाएंगे है. इसमें मोनालिसा की जुलफें और होठों पर ये गुलाबी लिपस्टिक उनकी खूबसूरती को और बढ़ा रहीं हैं जो वाकई में फैंस को मदहोश करने के लिए काफी है.

इस फोटो में मोनालिसा सेक्सी भी लग रही है जो आप देख सकते हैं. अब बात करें करियर की तो मोनालिसा ने 125 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम किया हुआ है और भोजपुरी फिल्मों के आलवा मोनालिसा ने कई बंगाली, तमिल और तेलुगू फिल्मों में काम किया हुआ है. आप सभी उन्हें इन दिनों सीरियल नजर में डायन के किरदार में देख रहे होंगे.

मोनालिसा की नयी तस्वीरों ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग

डायन मोहना की अदाओं ने ढाया इंस्टाग्राम पर कहर

सोशल मीडिया स्टार संग वायरल हुआ मोनालिसा का यह वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -