अपनी शादी के बाद कानपुर में शादी में पहुंची मोहिना कुमारी सिंह, शेयर की फोटोज
अपनी शादी के बाद कानपुर में शादी में पहुंची मोहिना कुमारी सिंह, शेयर की फोटोज
Share:

टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह बीते दिनों ही शादी के बंधन में बंधी हैं. वहीं वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के चलते सुर्खियों में रहती है और इन दिनों वह कानपुर में एक शादी अटैंड करने पहुंची है जहाँ से उनकी तस्वीरें लगातार सामने आ रहीं हैं. जी हाँ, मोहिना कानपुर से लगातार तस्वीरें शेयर करती जा रही है जो आप यहाँ देख सकते हैं.

वैसे मोहिना जिस शादी को अटैंड करने पहुंची है, वहां के मंडप के तस्वीर को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो बहुत शानदार दिखाई दे रही है. अपनी शादी के कुछ ही दिन बाद किसी ओर की शादी अटेंड करने की खुशी मोहिना के चेहरे पर नजर आ रही है. शादी में पहुंची मोहिना ने चश्मा पहनकर खूब टशन मारा और इस दौरान का फोटो उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सहरे कर दिया. वहीं शादी अटेंड करने पहुंची मोहिना ने सोशल मीडिया के जरिए वहां की खूबसूरत सजावट की भी झलक दिखाई और साथ ही अपने पति संग भी जमकर एन्जॉय किया.

वहीं मोहिना कुमारी सिंह कानपुर में शादी अटेंड करने जाने से पहले इवेंट में हिस्सा लेने पहुंची थी जहाँ से भी उनकी तस्वीरें सामने आईं हैं. आप देख सकते हैं मोहिना इस दौरान नारंगी रंग की साड़ी में नजर आई और इस साड़ी में उनकी खूबसूरती तो देखते ही बन रही थी. वहीं एक वॉच ब्रॉन्ड के इवेंट पहुंची मोहिना कुमारी ने मीडिया के हर एक सवाल का जवाब दिया और इस दौरान उन्होंने जो वॉच पहनी थी वह भी काफी शानदार दिखाई दे रही थी.

पारस छाबड़ा से बहुत नाराज हैं शेफाली के पति, कहा- 'गंदगी फैला रहा है...'

शेफाली ज़रीवाला पर भड़कीं राखी सावंत, कहा- 'बाहर आ तेरे सारे कांटे निकालूंगी....'

सलमान के सामने पहुंची पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा, कहा- '150 कैमरे की नजर में...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -