सीएम को करेंगे शिकायत, नहीं मिली अनुकम्पा नियुक्ति
सीएम को करेंगे शिकायत, नहीं मिली अनुकम्पा नियुक्ति
Share:

रांची : उग्रवादियों द्वारा की गई हिंसा के दौरान मारे गये मोहम्मद महमूद मियां के आश्रित अभी तक अनुकम्पा नियुक्ति नहीं मिलने से सरकार से नाराज है। आश्रितों का कहना है कि अनुकम्पा नियुक्ति की अनुशंसा भी सरकार की ओर से कर दी गई थी, बावजूद इसके अभी तक नियुक्ति नहीं मिल सकी। गौरतलब है कि वर्ष 2012 अगस्त के दौरान उग्रवादी हिंसा में मोहम्मद महमूद मियां की मौत हो गई थी।

मृतक के परिजनों ने बताया कि अनुकम्पा नियुक्ति के लिये सीएम रघुवरदास से मुलाकात की जायेगी तथा फिलहाल प्रमुख अधिकारियों को ज्ञापन भी सौंपा गया है। परिजनों का कहना है कि उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है, इसलिये आश्रितों को जल्द ही अनुकम्पा नियुक्ति दी जाये।

मामले में आपदा प्रबंधन विभाग के अधिकारियों को भी मांग पत्र दिया गया है। अपनी शिकायत मुख्यमंत्री तक पहुंचाने के लिये मृतक के परिजन अब मुख्यमंत्री के दरबार में भी पहुंचेगे, ताकि उनकी सुनवाई हो सके। गौरतलब है कि 2 अगस्त 2012 को सिमड़ेगा जिले के गेरदा ग्राम निवासी मोहम्मद महमूद की हत्या उग्रवादियों ने कर दी थी। उन्हें घर से जबरन बाईक से ले जाया गया था और फिर बाद में चाटुगढ़ा कच्ची रोड मोड चांदसाय पर गोली माकर उनकी हत्या कर दी गई थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -