मोगा हत्याकांड : इस वजह से उलझन में फंसी अफसरशाही, केस में आया नया ट्विस्ट
मोगा हत्याकांड : इस वजह से उलझन में फंसी अफसरशाही, केस में आया नया ट्विस्ट
Share:

मोगा पुलिस की अफसरशाही पूरी तरह से उलझती नजर आ रही है. उनकी यह उलझन हेड कांस्टेबल द्वारा अपने ही ससुराल परिवार के चार लोगों की हत्या के मामले में बढ़ी है. पहले 17 फरवरी को थाना सिटी में पुलिस ने आरोपी हवलदार कुलविंदर सिंह के खिलाफ पुलिस लाइन से एके-47 व 75 जिंदा कारतूस चोरी करने का मामला दर्ज किया.अब 18 फरवरी को एसएसपी के आदेशों पर पुलिस लाइन के कोत इंचार्ज हवलदार बलबीर सिंह को सस्पेंड कर दिया गया है. इसकी पुष्टि करते हुए डीएसपी कुलजिंदर सिंह ने बताया कि पुलिस लाइन के कोत इंचार्ज (असलहा शाखा इंचार्ज) बलबीर सिंह के बयान पर हवलदार कुलविंदर सिंह पर कोत रूम से एके-47 राइफल व जिंदा कारतूस चोरी करने का केस दर्ज किया गया था.

आज अमित शाह से मिलेंगे सीएम केजरीवाल, क्या पूर्ण राज्य की मांग पर होगी चर्चा?

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जांच दौरान पाया गया कि कोत इंचार्ज हवलदार बलबीर सिंह ने गैर जिम्मेदारी दिखाते हुए कोत रूम की चाबी अपनी वर्दी की जेब में रखी,जहां से आरोपी हवलदार कुलविंदर सिंह ने चाभी चोरी करते हुए कोत रूम से सरकारी एके-47 व 75 जिंदा कारतूस चोरी कर लिए. इसलिए एसएसपी मोगा हरमनबीर सिंह गिल के आदेशों पर आरोपी कोत इंचार्ज हवलदार बलबीर सिंह को सस्पेंड किया गया है.

21 फरवरी को वडोदरा पहुंचेंगे अमित शाह, करेंगे सूरसागर तालाब का लोकार्पण

इस मामले को लेकर मीडिया ने पुलिस की कहानी को उजागर कर दिया तो एसएसपी हरमनबीर सिंह गिल ने अपनी साख बचाने को कोत रूम के इंचार्ज हवलदार बलबीर सिंह को भी सस्पेंड कर दिया और कारण बताया गया कि हवलदार बलबीर सिंह ने कोत रूम की चाभी संभालने में कोताही बरती है. मोगा पुलिस के अब इस पैंतरे के बाद से पुलिस अधिकारियों की कार्यशैली पर एक और बड़ा सवालिया निशान लग गया है.

मोदी सरकार के लिए खुशखबरी, ब्रिटेन-फ्रांस को पछाड़ दुनिया की पांचवी सबसे बड़ी इकॉनमी बना भारत

रामनगरी अयोध्या में नहीं बिकेगा मांस, प्रशासन ने दिया ये आदेश

सुप्रीम कोर्ट ने नितिन गडकरी को मदद के लिए बुलाया, कहा- इसे आदेश नहीं, निमंत्रण समझें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -