21 फरवरी को वडोदरा पहुंचेंगे अमित शाह, करेंगे सूरसागर तालाब का लोकार्पण
21 फरवरी को वडोदरा पहुंचेंगे अमित शाह, करेंगे सूरसागर तालाब का लोकार्पण
Share:

वडोदरा: केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह 21 फरवरी को वडोदरा दौरे पर जाने वाले हैं. वडोदरा में अमित शाह सुरसागर तालाब का लोकार्पण करेंगे और शिवजी की महाआरती में हिस्सा लेंगे. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के वड़ोदरा के दौरे के चलते नगर निगम के कमिश्नर नलिन उपाध्याय ने अधिसूचना जारी करते हुए सुरसागर तालाब के ईर्द-गिर्द रेहडी सहित किसी तरह का अतिक्रमण नहीं करने की चेतावनी दी है.

इसके साथ ही सुरसागर तालाब में कूड़ा-कर्कट नहीं फैंकने की सलाह दी है. आदेश का उल्लंघन करने पर नगर निगम आयुक्त ने कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी है. गृह मंत्री अमित शाह के आगमन से पहले वडोदरा पुलिस सुरक्षा इंतजामों में लग गई है. अमित शाह के दौरे के समय सुरसागार तालाब 1000 सुरक्षाकर्मी तैनात किए जाएंगे और एक पुलिस नियंत्रण कक्ष भी शुरू किया जाएगा. इसके साथ ही सुरसागर तालाब के चारों तरफ 100 हाईराइज पॉइंट का बंदोबस्त किया जाएगा.

जानकारी के अनुसार, महा शिवरात्रि के मौके पर गृह मंत्री अमित शाह को भगवान शिव की महाआरती में हिस्सा लेने का मंदिर के ट्रस्ट की तरफ से न्यौता दिया गया था. जिसे अमित शाह ने स्वीकार करते हुए महाआरती में शामिल होने का निर्णय लिया है. इसी दिन अमित शाह वडोदरा में 35 करोड़ रुपए की लागत से निर्मित किए गए सुरसागर तालाब का लोकार्पण भी करेंगे.

इन कानूनों के खिलाफ तमिलनाडु में ​भीषण विरोध प्रदर्शन

दिल्ली महिला आयोग : स्वाति मालीवाल ने अपने पति से लिया तलाक, ट्वीट कर लिखा भावुक पोस्ट

पेट्रोल-डीजल के दाम में क्या हुआ बदलाव, जानिए आज के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -