रामनगरी अयोध्या में नहीं बिकेगा मांस, प्रशासन ने दिया ये आदेश
रामनगरी अयोध्या में नहीं बिकेगा मांस, प्रशासन ने दिया ये आदेश
Share:

अयोध्या: रामनगरी अयोध्या में कोरोना वायरस को लेकर अलर्ट जारी हुआ है। नगर स्वास्थ्य अधिकारी ने आदेश जारी करते हुए मांस बिक्री पर पाबंदी लगा दी है। उनका कहना है कि अयोध्या नगर निगम क्षेत्र में मांस नहीं बिकेगा। यह पाबंदी अग्रिम आदेश आने तक रहेगी। बता दें कि कोरोना वायरस का कहर दिनों-दिन बढ़ता ही जा रहा है। वहीं, यूपी की राजधानी लखनऊ में कोरोना वायरस जमाखोरों के लिए कमाई का बहाना बन गया है। 

ये दुकानदार आवक घटने का हवाला देकर चीनी वस्तुओं के दाम बढ़ाने लगे हैं। विशेषकर इलेक्ट्रॉनिक वस्तुओं के दाम में 10 से 12 फीसदी तक वृद्धि कर दी है। नाका में इलेक्ट्रॉनिक वस्तुओं के कारोबारियों ने बताया है कि कोरोना वायरस के चलते चीनी एलईडी के दाम 600 से 1000 रुपये और स्पीकर की कीमत 100 से 300 रुपये बढ़ गई है। जैसे, 32 इंच का जो LED अब तक 5700 से 5800 रुपये का बिकता था, वही अब 6400 से 6500 रुपये में बेचा जा रहा है। 

इसी तरह 40 इंच का जो स्मार्ट LED 12,200 से 12,300 रुपये की थी, उसके दाम 13,200 से 13,300 रुपये कर दिए गए हैं। आर्यानगर के मोबाइल व्यापारी करन ने बताया है कि मोबाइल एसेसरीज की कीमत भी 10 से 20 फीसदी तक बढ़ गई हैं। ब्लूटूथ स्पीकर की किल्लत हो गई है। जिन दुकानदारों के पास ये स्पीकर मौजूद हैं वह 100 से 300 रुपये भाव बढ़ाकर बेच रहे हैं।  

आज अमित शाह से मिलेंगे सीएम केजरीवाल, क्या पूर्ण राज्य की मांग पर होगी चर्चा?

पोर्न साइट्स से प्रभावित होते हैं बच्चे, सामाजिक संगठनों ने इस मुद्दे पर की चर्चा

इन कानूनों के खिलाफ तमिलनाडु में ​भीषण विरोध प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -