मोदी ने किया ट्वीट, यदि पाना है 1 लाख तो बताएं कोरोना का समाधान
मोदी ने किया ट्वीट, यदि पाना है 1 लाख तो बताएं कोरोना का समाधान
Share:

नई दिल्ली: आज के इस वर्तमान युग में बढ़ती जा रही कोरोना की मार से आज ऐसा कोई भी व्यक्ति नहीं है, जो परेशान न हो. इस वायरस का कहर इत्तना बढ़ चुका है कि हर दिन इसकी चपेट में 5400 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है.  जंहा अभी भी यह अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्द ही इस बीमारी में निजात मिल जाएगा. यहीं नहीं न केवल इस वायरस ने लोगों के मानवीय जीवन को प्रभावित किया है, बल्कि इस वायरस के खौफ से आज पूरी दुनिया में दहशत का माहौल बन चुका है. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज ट्वीट कर कोरोना वायरस से निपटने के लिए देश की जनता से सुझाव मांगे हैं. पीएम मोदी ने सोमवार को ट्वीट किया, 'बहुत लोग कोविड-19 के लिए टेक्नोलॉजी के जरिए समाधान साझा कर रहे हैं. मैं उनसे @mygovindia पर अपने सुझाव साझा करने की अपील करता हूं. आपका ये प्रयास कई तरह से मदद कर सकता है.' प्रधानमंत्री ने इसके आगे #indiaFightscorona भी लिखा है.

मिली जानकारी के अनुसार इस चैलेंज में विजेताओं को नकद राशि भी दी जाने वाली है. इसमें विजेता को एक लाख रुपये तक पुरस्कार दिया जाएगा. @mygovindia के पेज पर दिए चैलेंज में कहा गया है कि स्थानीय रूप से वायरस के प्रसार को रोकने में सबसे महत्वपूर्ण कारक नागरिकों को सही जानकारी और सावधानियों के साथ सशक्त बनाना है. हम उन व्यक्तियों और कंपनियों के संबंध में भी जानकारी प्राप्त कर रहे हैं, जिनके पास प्रौद्योगिकियां और समाधान, जैव सूचना विज्ञान, डेटासेट, निदान आदि के लिए ऐप्स है जिनकी मदद से कोरोना वायरस के खिलाफ मजबूत लड़ाई लड़ी जा सकती है.

जंहा इस बात का पता चला है कि पीएम मोदी ने कहा कि कई लोग अपनी कहानी साझा कर यह बता रहे हैं कि कैसे भारत कोरोना से मुकाबला कर रहा है. इससे कोरोना के खिलाफ लड़ाई में जुटे सभी डॉक्टर, नर्स, निगमकर्मी, एयरपोर्ट स्टाफ सहित अन्य लोगों का मनोबल बढ़ता है. पीएम नरेन्द्र मोदी ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई पर कहा कि यह सभी की एकजुट प्रतिक्रिया है, यह ऐसी स्थितियों में हमारे राष्ट्र के दृढ़ भाव को दर्शाती है. उन्होंने कहा कि हम यह सुनिश्चित करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं कि सब स्वस्थ रहें और जिनमें लक्षण दिख रहे हैं उनका उचित इलाज हो.

सुदेश महतो का ऐलान, राज्यसभा में भाजपा का समर्थन करेगी AJSU

तेलंगाना विधानसभा ने CAA के खिलाफ प्रस्ताव किया पास, केसीआर बोले करें पुनर्विचार

कमलनाथ को गवर्नर लालजी टंडन ने लिखा पत्र, कहा- कल कराया जाए फ्लोर टेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -