सुदेश महतो का ऐलान, राज्यसभा में भाजपा का समर्थन करेगी AJSU
सुदेश महतो का ऐलान, राज्यसभा में भाजपा का समर्थन करेगी AJSU
Share:

रांची: झारखंड में राज्यसभा चुनाव की दूसरी सीट पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का पलड़ा भारी होता नज़र आ रहा है. दरअसल, आजसू (AJSU)  ने राज्यसभा चुनाव के लिए झारखंड भाजपा इकाई के अध्यक्ष और पार्टी प्रत्याशी दीपक प्रकाश का समर्थन करने का ऐलान कर दिया है. इस क्रम में सोमवार को दीपक प्रकाश, झारखंड के पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी और संगठन महामंत्री धर्मपाल ने आजसू अध्यक्ष सुदेश महतो से उनके आवास पर मुलाकात की थी. 

इसके बाद एक बयान के माध्यम से सुदेश महतो ने राज्यसभा चुनाव के लिए भाजपा को समर्थन देने की घोषणा की. इससे पहले राज्यसभा चुनाव के लिए एक सीट पर झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) अध्यक्ष शिबू सोरेन की जीत तक़रीबन तय मानी जा रही है. वहीं, दूसरी सीट पर भाजपा के दीपक प्रकाश और कांग्रेस शहजादा अनवर के बीच कांटे का मुकाबला माना जा रहा है. वहीं, राज्यसभा की 56 सीटों के लिए 26 मार्च को मतदान होना है. इस बार झारखंड से राज्यसभा की 2 सीटें रिक्त हो रही हैं.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि झारखंड विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा और आजसू में दूरियां देखी गई थी. दोनों दलों ने अलग-अलग चुनाव लड़ा था और इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ा था. ऐसे में आजसू का बीजेपी को समर्थन देने का ऐलान करना दोनों दलों की करीबियां बता रहा है.

तेलंगाना विधानसभा ने CAA के खिलाफ प्रस्ताव किया पास, केसीआर बोले करें पुनर्विचार

कमलनाथ को गवर्नर लालजी टंडन ने लिखा पत्र, कहा- कल कराया जाए फ्लोर टेस्ट

CAA Protest : हाई कोर्ट में होर्डिंग्स प्रकरण में सुनवाई टालने की अर्जी दाखिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -