'पैगंबर की शान में गुस्ताखी हम बर्दाश्त नहीं कर सकते', तौकीर रजा के बयान पर यूजर्स ने ऐसे लगाई क्‍लास
'पैगंबर की शान में गुस्ताखी हम बर्दाश्त नहीं कर सकते', तौकीर रजा के बयान पर यूजर्स ने ऐसे लगाई क्‍लास
Share:

जयपुर: नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद पर की गई विवादित टिप्पणी के पश्चात् मुस्लिम धर्मगुरुओं एवं उलेमाओं के भी बयान आ रहे हैं तथा सरकार से नूपुर शर्मा की गिरफ़्तारी की मांग कर रहे हैं। वहीं अब एक बार फिर से मौलाना तौकीर रजा ने विवादित बयान दिया है तथा उनके बयान पर सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने भी उनकी क्लास लगाई है।

जयपुर में एक समारोह में बोलते हुए मौलाना तौकीर रजा खान ने कहा, “तुमने मुसलमानों पर आरोप लगाया। मैं पूछता हूं कि जो बम 2014 से पहले फूटा करता था वो बम आज कहां गायब हो गया? अब कहीं बम इसलिए नहीं फूटता है क्योंकि जो बम मारने वाला था, वही आज हुकूमत पर बैठा हुआ है। नरेंद्र मोदी जी आप हमारे देश के प्रधानमंत्री हैं तथा देश को पुरे विश्व में जलील मत करो। हमारे ऊपर जुल्म किया गया। अरब देशों को हमने नहीं बुलाया, वो स्वयं आएं हैं क्योंकि उनके रसूल के शान में गुस्ताखी की गई है।”

मौलाना तौकीर रजा के बयान पर सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने उनको लताड़ लगाई। जॉयश्री पटनायक नाम की सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने लिखा, “अब से हमेशा के लिए मोदी जी प्रधानमंत्री बने रहेंगे। ये हम हिंदूओं का प्रण है। देखते हैं कब तक ये खिसियानि बिल्लियाँ खंबा नोचेंगे।” वहीं चंकी नाम के ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने लिखा, “मौलाना जी आपने या आपकी कौम ने नहीं बैठाया है, हिंदुओं ने बैठाया है। जब तक हिन्दू जिंदा है, तब तक बैठेंगे। क्या कर लोगे?” मौलाना तौकीर रजा ने प्रधानमंत्री मोदी की खामोशी पर सवाल उठाया तथा उन्हें धृतराष्ट्र तक कह दिया। उन्होंने भाजपा पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि भाजपा 2024 चुनाव जीतने के लिए नूपुर शर्मा का क़त्ल भी करवा सकती है। उन्होंने कहा कि हम जेल जाने को तैयार हैं, हम गोली खाने को तैयार हैं क्योंकि पैगंबर की शान में गुस्ताखी हम बर्दाश्त नहीं कर सकते।

'मोदी तूने गलत औरत से पंगा ले लिया...', दंगाई की अम्मी ने PM को दी सरेआम धमकी

नैनीताल से कहीं ज्यादा खूबसूरत हैं आसपास की ये जगहें

'गाय' का मुरीद हुआ ये इस्लामी देश ! भारत से ख़रीदा 192000 किलो गोबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -