'मोदी जी आपके कारण हम चांद पर पहुंचे', PM मोदी से बोली छोटी बच्ची
'मोदी जी आपके कारण हम चांद पर पहुंचे', PM मोदी से बोली छोटी बच्ची
Share:

नई दिल्ली: देशभर में आज भी रक्षाबंधन का त्योहार मनाया जा रहा है। इस बार रक्षाबंधन 2 दिन मनाया जा रहा। जो लोग कल नहीं मना सके वो आज इस पवित्र त्योहार को मना रहे हैं। वही पीएम नरेंद्र मोदी ने भी बुधवार को अपने आवास 7 लोक कल्याण मार्ग पर हर बार की भांति बच्चों के साथ इस रक्षाबंधन को मनाया। जिसका वीडियो आज सामने आया है। 

प्रधानमंत्री मोदी ने हर बार की भांति इस बार भी स्कूली बच्चियों के साथ रक्षाबंधन का त्योहार (Raksha bandhan) मनाया। छोटी-छोटी बच्चियों ने प्रधानमंत्री की कलाई पर राखी बांधी तो पीएम मोदी बहुत खुश नजर आए। बच्चों ने प्रधानमंत्री के साथ खास बातचीत भी की तथा कई सवाल भी पूछे। प्रधानमंत्री को राखी (Raksha bandhan) बांधते हुए एक छोटी बच्ची ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी हम आपके कारण चांद पर पहुंचे, तो प्रधानमंत्री ने बच्ची से हंसते हुए कहा कि मैंने नहीं हमारे देश के वैज्ञानिकों ने देश को चांद तक पहुंचाने का काम किया है।

प्रधानमंत्री मोदी को बच्चों ने राखी बांधते हुए कई सवाल तो पूछे ही उन्होंने प्रधानमंत्री को गाना भी गाकर सुनाया। एक छात्रा ने कविता भी सुनाई, जिसमें बताया गया कि कैसे एक नन्हा बालक गुजरात के छोटे गांव से निकलकर देश का प्रधानमंत्री तक बन गया। आज वही नन्हा बालक दुनिया में देश का मान बढ़ा रहा है। प्रधानमंत्री से चर्चा करते हुए एक स्कूली छात्रा ने कहा कि चंद्रयान की सफलता पर उनके स्कूल में लड्डू बांटे गए, तो प्रधानमंत्री इसे सुनकर हंसने लगे। 

PM मोदी का जलवा बरकरार! 80 फीसदी भारतीय 'प्रधानमंत्री' के साथ, सर्वे में हुआ खुलासा

इस शहर में सबसे महंगा है LPG गैस सिलेंडरनाबालिग का क़त्ल कर शव के किए 5 टुकड़े, सामने आई चौंकाने वाली वजह

पटना वाले खान सर ने रक्षाबंधन पर बनाया रिकॉर्ड, बंधवाई 7 हजार राखी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -