LAC पर तनाव के बीच आज शाम मोदी सरकार ने बुलाई सर्वदलीय बैठक
LAC पर तनाव के बीच आज शाम मोदी सरकार ने बुलाई सर्वदलीय बैठक
Share:

नई दिल्ली: लद्दाख में चीन के साथ जारी विवाद के बीच मोदी सरकार ने सर्वदलीय बैठक बुला ली है। जी दरअसल मीडिया रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि, यह बैठक आज यानी बुधवार को शाम पांच बजे हो सकती है। इसमें कई राजनीतिक दलों के नेता शामिल हो सकते हैं। जी दरअसल यह बैठक रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के द्वारा चीन के साथ विवाद पर लोकसभा में दिए गए बयान के बाद हो रही है। आप सभी को बता दें कि संसद सत्र में सरकार की तरफ से बयान दिया गया है, लेकिन विपक्ष की तरफ से पूरे विवाद पर विस्तार से चर्चा करने के बारे में मांग की जा रही थी। 

इसी को लेकर कांग्रेस ने लोकसभा में विरोध भी जताया था। ऐसे में अब सरकार की तरफ से चर्चा के लिए इस बैठक को बुलाने पर जोर दिया गया है। आप सभी जानते ही होंगे जब मॉनसून सत्र की शुरुआत हुई उस दौरान प्रश्नकाल को रद्द किया गया। उसी के बाद कांग्रेस, टीएमसी समेत कई विपक्षी पार्टियों ने सरकार को घेरा और चीन के मसले पर भागने का आरोप लगाया। वहीं आपको याद हो तो लोकसभा में राजनाथ सिंह ने अपने बयान में कहा था कि 'लद्दाख में स्थिति गंभीर है और चीन एलएसी की मौजूदा स्थिति को बदलने की कोशिश कर रहा है।'

केवल इतना ही नहीं बल्कि राजनाथ सिंह ने अप्रैल से अब तक की सभी जानकारी देते हुए कहा कि 'हम इस विवाद को बातचीत से सुलझाना चाहते हैं, लेकिन अगर परिस्थिति बदली तो भारतीय सेना तैयार है।' वैसे उनके इस बयान के बाद जब विपक्ष को बोलने का मौका नहीं मिला तो कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्विटर का सहारा लिया और मोदी सरकार पर तंज कस डाला।

रिया और उसके भाई को लगा एक और झटका, जब्त हुई दोस्त की करोड़ों की कार

नीतीश के मंत्री ने कसा चिराग पर तंज, बोले- 'पंडित जी से पत्री दिखाकर बड़े सपने...'

केरल नन बलात्कार केस: बिना अनुमति के मीडिया किसी भी मामले को नहीं कर सकती है प्रकाशित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -