रिया और उसके भाई को लगा एक और झटका, जब्त हुई दोस्त की करोड़ों की कार
रिया और उसके भाई को लगा एक और झटका, जब्त हुई दोस्त की करोड़ों की कार
Share:

एक्टर सुशांत सिंह की मौत से जुड़े ड्रग्स कनेक्शन की कार्रवाई कर रहे NCB  बॉलीवुड के ड्रग्स रैकेट के करीब पहुंचता रहा है। मंगलवार को NCB ने इस मामले की प्रमुख अपराधी रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक चक्रवर्ती के दोस्त करमजीत सिंह की एक करोड़ की कार को हिरासत में ली जा चुकी है। ड्रग्स केस की कार्रवाई कर रही NCB को निरंतर सफलता मिल रही है। शौविक के कॉलेज के दोस्त सूर्यदीप मल्होत्रा से पूछताछ के उपरांत  और गोवा से पकड़े गए ड्रग्स पेडलर क्रिस कोस्टा को हिरासत में ले लिया। 

क्रिस कोस्टा को 17 सितंबर और सूर्यदीप को 18 सितंबर तक NCB की कस्टडी में भेजा जा चुका है। अधिकारियों ने कहा कि सुशांत सिंह मृत्यु की कार्रवाई के सिलसिले में इन दोनो की गिरफ्तारी की जा चुकी है। इस तरह अब तक रिया और शौविक सहित कुल 18 लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है।

रिया की जमानत याचिका खारिज: विशेष NDPS कोर्ट ने ड्रग्स केस में आरोपी रिया चक्रवर्ती को जमानत देने से मना कर दिया है। कोर्ट ने बताया कि यदि उसे जमानत पर रिहा किया गया तो वह अन्य लोगों को सतर्क कर देगी और वे सुबूतों को नष्ट करनी वाले है। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश जीबी गुराओ ने 11 सितंबर की जमानत अर्जी पर सुनवाई करते हुए बोला कि जांच अभी शुरुआती चरण में है और यदि आरोपी बाहर आई तो वह अभियोजन पक्ष के साक्ष्यों को नष्ट हो सकता है। 

सुशांत के फार्महाउस को लेकर मैनेजर ने किया चौकाने वाला खुलासा

उर्मिला ने साधा कंगना पर निशाना, कहा- 'उनका राज्य ड्रग्स का गढ़ है, शुरुआत वहां से करें'

ईशान खट्टर की फिल्म से मुकाबला करेगी नवाज़ुद्दीन की ये सीरीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -