नीतीश के मंत्री ने कसा चिराग पर तंज, बोले- 'पंडित जी से पत्री दिखाकर बड़े सपने...'

नीतीश के मंत्री ने कसा चिराग पर तंज, बोले- 'पंडित जी से पत्री दिखाकर बड़े सपने...'

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान जल्द ही होने वाला है. वहीं इससे पहले महागठबंधन और एनडीए के घटक दलों में सीट शेयरिंग को लेकर अब तक सामंजस्य स्थापित नहीं हो पाया है. इस बीच लोक जन शक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान लगातार सीएम नीतीश कुमार के कार्यों पर निशाना साध रहे हैं और यही बात JDU को काफी परेशान कर रही है. अब हाल ही में नीतीश सरकार में उद्योग मंत्री महेश्वर हजारी ने चिराग पासवान पर बड़ा तंज कसा है.

उन्होंने एक बयान दिया है जिसमे उन्होंने कहा कि, 'कुछ लोग पंडित जी से पत्री दिखाकर आते हैं और बड़ा-बड़ा सपना देखने लगते हैं. सपना देखना गलत नहीं है, लेकिन उसको पूरा करने के लिए उसके अनुकूल काम करना होता है.' जी दरअसल चिराग पासवान ने नीतीश सरकार की नाकामी गिनवाते हुए बीते 13 सितंबर को पीएम नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा था. इस पात्र में उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं की राय को बताया था और कहा था कि, 'सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ लोगों में नाराजगी है और उनके चेहरे पर चुनाव लड़ना ठीक नहीं है.'

वहीं आपको याद हो तो इससे पहले बीते 7 सितंबर को एलजेपी बिहार संसदीय बोर्ड की बैठक में 143 विधानसभा सीटों पर तैयारी करने की बात कही गई थी. उस दौरान सदस्यों की तरफ़ से हर परिस्थिति के लिए तैयार रहने की बात हुई थी. इसके अलावा संसदीय बोर्ड के सदस्यों की तरफ़ से नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव में जाने पर नुक़सान होने की बात तक कही गई थी. आप जानते ही होंगे इसी बात को लेकर आज चिराग पासवान की अध्यक्षता में LJP की एक अहम बैठक दिल्ली में बुलाई गई है. जिसमे बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा होने और आगामी रणनीति पर विचार करने के बारे में कहा गया है.

चीन पर केंद्र सरकार के अलग-अलग बयान से भड़के राहुल गांधी, पूछा यह सवाल

कैसे स्लिम-ट्रिम हुईं पंजाब की कैटरिना कैफ, खुद किया खुलासा

सुशांत के फार्महाउस को लेकर मैनेजर ने किया चौकाने वाला खुलासा