'साजिद ने मेरा दुष्कर्म करने की योजना बनाई थी', मॉडल का चौकाने वाला खुलासा
'साजिद ने मेरा दुष्कर्म करने की योजना बनाई थी', मॉडल का चौकाने वाला खुलासा
Share:

बॉलीवुड के जाने-माने निर्माता-निर्देशक साजिद खान को काफी समय से चर्चाओं में देखा जा रहा है। जी दरअसल जब से वह टीवी के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 16' के घर में दाखिल हुए हैं, तब से लगातार उन पर आरोप लग रहे हैं और उनको लेकर नए खुलासे भी हो रहे हैं। मॉडल्स लगातार उनपर आरोप लगा रहीं हैं। MeToo के आरोपों में फंस चुके साजिद के खिलाफ मॉडल नम्रता शर्मा सिंह कई खुलासे कर रहीं हैं। अब उन्होंने एक और चौकाने वाला बयान दिया है। इस बयान में नम्रता ने साजिद पर कई साल पहले ही बलातकार करने का मन बना लेना जैसा गंभीर आरोप लगाया है।

Video: 'मैं बहुत रोई हूं', फिल्म की स्क्रीनिंग से निकलते ही बोलीं शहनाज गिल

जी दरअसल बीते दिन साजिद के खिलाफ बयान देने के बाद एक बार फिर मुंबई की मॉडल नम्रता शर्मा सिंह ने साजिद के खिलाफ एक और बयान दिया है। आप सभी को बता दें कि मॉडल नम्रता शर्मा सिंह ने हाल ही में मीडिया को दिए एक और बयान में कहा है कि, 'फिल्म निर्माता साजिद खान ने लगभग 11-12 साल पहले साल 2011 में उनके साथ दुष्कर्म करने का मन बना लिया था।'

जी हाँ, नम्रता शर्मा सिंह ने कहा, 'साजिद ने पहले ही योजना बना रखी थी। उनके ऑफिस में एक सोफा था। मेरे एंट्री करने के बाद ही उन्होंने दरवाजा बंद कर दिया था। आसपास शायद ही एक या दो लोग थे, जिसका मतलब है कि साजिद ने हर चीज की अच्छी तरह से योजना बनाई थी।' आप सभी को जानकारी दे दें कि साल 2007 से 2009 के दौरान नम्रता एक सफल रैंप मॉडल थीं और वह उस समय के कई प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर्स के लिए रैंप वॉक करती थीं। हालाँकि आज वह बहुत कम एक्टिव हैं।

Video: फिर ट्रोलर्स के निशाने पर जया बच्चन, कंगना ने कहा हेलो तो कर दिया इग्नोर

शादी के 9 साल बाद अलग हुआ ये मशहूर कपल, कहा- 'हमारा अलग होना ही बेहतर है'

शुरू हुआ शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज़ गिल', पहला गेस्ट बना ये मशहूर अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -