शुरू हुआ शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज़ गिल', पहला गेस्ट बना ये मशहूर अभिनेता
शुरू हुआ शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज़ गिल', पहला गेस्ट बना ये मशहूर अभिनेता
Share:

पंजाबी सिंगर-एक्ट्रेस शहनाज़ गिल इन दिनों अपने नए शो को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल वह अपने पहले टॉक शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज़ गिल' में नजर आने वाली हैं। जी हाँ और एक्ट्रेस ने ये गुड न्यूज अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है। आपको बता दें कि वर्सेटाइल एक्ट्रेस के शो पर एक्टर राजकुमार राव पहले गेस्ट के रूप में नजर आएंगे। जी दरअसल राजकुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मोनिका- ओ माई डार्लिंग' का प्रमोशन कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

नए अफेयर को लेकर कार्तिक ने तोड़ी अपनी चुप्पी, कह डाली ये बात

यह फिल्म 11 नवंबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। आपको बता दें कि अपना चैट शो लॉन्च करने के अलावा, शहनाज गिल अपने बॉलीवुड डेब्यू प्रोजेक्ट में भी काफी बिजी हैं। जी हाँ और वह सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में भी नजर आने वाली हैं।

फिलहाल शहनाज गिल ने राजकुमार राव के साथ अपने चैट शो की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''सपने सच होते हैं…।। और आज एक ऐसा पल था जो मैंने चाहा वह सच हो गया। मैं हमेशा से टैलेंटेड एक्टर राजकुमार राव के साथ काम करना चाहती थी और आज मैंने उनके साथ अपने पहले चैट शो - "देसी वाइब्स विद शहनाज़ गिल" में गेस्ट के रूप में शूटिंग की। मैं सचमुच चाँद पर हूं! मेरी रिक्वेस्ट का सम्मान करने के लिए राजकुमार राव थैंक्यू सो मच, आप जानते हैं कि आप सबसे अच्छे हैं! 11 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर ‘मोनिका ओह माय डार्लिंग’ स्ट्रीमिंग देखना न भूलें।'' काम के बारे में बात करें तो जल्द आप उनको जॉन अब्राहम की फिल्म में भी देखने वाले हैं।

बेटी को लेकर आलिया-रणबीर ने लिया बड़ा फैसला, फैंस हो सकते हैं निराश

आज कोर्ट में पेश होंगी जैकलीन फर्नांडिस, जमानत याचिका पर होगी सुनवाई

रानी मुखर्जी पर टूटा दुखों का पहाड़, करीबी ने कहा दुनिया को अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -