Video: 'मैं बहुत रोई हूं', फिल्म की स्क्रीनिंग से निकलते ही बोलीं शहनाज गिल
Video: 'मैं बहुत रोई हूं', फिल्म की स्क्रीनिंग से निकलते ही बोलीं शहनाज गिल
Share:

टीवी शो बिग बॉस 13 में अपनी मासूमियत से हर किसी का दिल जीतने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज सबसे मशहूर अदाकारा बन चुकीं हैं। आज अदाकारा की सोशल मीडिया पर लाखों फैन-फॉलोइंग है, और उन्हें सभी बहुत प्यार देते हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस को बॉलीवुड फिल्म ऊंचाई की स्क्रीनिंग (Uunchai Screening) में स्पॉट किया गया। जी हाँ और इस स्क्रिनिंग में सलमान खान, अक्षय कुमार, काजोल, माधुरी दीक्षित, जया बच्चन और रानी मुखर्जी जैसी कई हाई-प्रोफाइल बॉलीवुड हस्तियों भी शामिल हुए। अब इस समय सभी के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

नए अफेयर को लेकर कार्तिक ने तोड़ी अपनी चुप्पी, कह डाली ये बात

आपको बता दें कि यह फिल्म 11 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी और इसमें अभिनेता अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, अनुपम खेर, सारिका, नीना गुप्ता और परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिकाओं में हैं। जी हाँ और फिल्म की स्क्रीनिंग खत्म होने के तुरंत बाद, शहनाज गिल इवेंट से बाहर आई। इस दौरान जैसे ही पैपराजी ने उनसे पूछा कि क्या उन्हें ऊंचाई फिल्म पसंद आई, एक्ट्रेस ने तुरंत कहा कि " फिल्म बहुत अच्छी है।।। मैं बहुत रोई हूं।।।बहुत अच्छी पिक्चर है, सबको देखनी चाहिए।"

इसके अलावा उन्होंने कहा, "मुझे जहां तक फिल्म का संदेश समझ आया है, वो ऐसा है कि असंभव चीज को भी संभव बनाया सकता है"। आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक्ट्रेस के चेहरे पर किसी को खोने का गम भी साफतौर पर देखा जा सकता था। यह देख एक यूजर ने लिखा, ''गॉड ब्लेस यू मैम।।।मैं जब भी इनको देखता ही सिड सर की याद आ जाती है।।।काश ये दोनों साथ में आते और जाते तो कितना अच्छा लगता ना''। अब अगर हम काम के बारे में बात करें तो शहनाज गिल जल्द सलमान खान कि फिल्म किसी का भाई किसी की जान में दिखाई देंगी।

बेटी को लेकर आलिया-रणबीर ने लिया बड़ा फैसला, फैंस हो सकते हैं निराश

आज कोर्ट में पेश होंगी जैकलीन फर्नांडिस, जमानत याचिका पर होगी सुनवाई

रानी मुखर्जी पर टूटा दुखों का पहाड़, करीबी ने कहा दुनिया को अलविदा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -