मोबाइल ने ली 12 वर्षीय बच्चे की जान, हैरान कर देने वाला है मामला
मोबाइल ने ली 12 वर्षीय बच्चे की जान, हैरान कर देने वाला है मामला
Share:

कोडरमा: झारखंड (Jharkhand) के कोडरमा (Koderma) से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां मोबाइल के लिए 2 भाइयों के बीच हुए झगडे में बड़े भाई मौत हो गई। छोटे भाई ने बड़े भाई धक्का दिया, तो वह नुकीली चीज पर जा गिरा, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। मरने वाले बच्चे की आयु 12 वर्ष है तथा धक्का देने वाले बच्चे की आयु 7 वर्ष है। घटना के पश्चात् आनन-फानन में परिवार ने मृतक बच्चे के शव को दफना दिया था। लेकिन पुलिस को जैसे ही मामले की खबर प्राप्त हुई, तो बच्चे का शव निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

स्मार्टफोन पर ज्यादा समय बिताने वाले हो जाएं सावधान! रिसर्च में हुआ खौफनाक खुलासा

मामला कोडरमा के डोमचांच थाना इलाके का है। शुक्रवार को 12 वर्षीय करण राणा अपने 7 वर्षीय छोटे भाई के साथ खेल रहा था। खेलते-खेलते दोनों के बीच फ़ोन को लेकर झगड़ा होने लगा। तभी छोटे भाई ने करण को धक्का दे दिया। इसके कारण जब करण जमीन पर गिरा, तो वहीं उपस्थित कोई नुकीली चीज उसके पेट के आर-पार हो गई। इसे देखकर परिवार में हंगामा मच गया। आनन-फानन में परिवार वाले करण को लहुलुहान स्थिति में लेकर सदर चिकित्सालय लेकर पहुंचे। लेकिन बच्चे ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मौत होने के बाद घरवालों ने क्रियाक्रम करते हुए बच्चे के शव को दफना दिया। 

नासिक में आग का गोला बन गई बस, एक बच्चे समेत 11 लोग जले जिन्दा

लेकिन, पुलिस को इस मामले की खबर लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव को बाहर निकलवाकर सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस मृतक के परिवारवालों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने कहा कि हमें फोन पर चाकुओं से गोदकर बच्चे की हत्या किए जाने की खबर प्राप्त हुई थी। लेकिन परिवार का कहना कुछ और है। सभी पहलुओं की तहकीकात की जा रही है। षड्यंत्र के तहत बच्चे की हत्या की गई या फिर दुर्घटना में बच्चे की जान गई है, इसका पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के पश्चात् ही चल सकेगा।

सबके सामने वकीलों ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ हैरान कर देने वाला वीडियो

महाराष्ट्र से उत्तराखंड तक इन राज्यों में होगी भारी बारिश, जानिए अपने शहर का हाल

BCCI प्रेजिडेंट की कुर्सी से हटेंगे सौरव गांगुली ! जानिए कौन होगा नया चीफ ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -