सबके सामने वकीलों ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ हैरान कर देने वाला वीडियो
सबके सामने वकीलों ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ हैरान कर देने वाला वीडियो
Share:

पटना: हाल ही में बिहार के पटना से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है इसमें अधिवक्ता इस प्रकार से खाना खाते दिखाई दे रहें हैं कि आज के बाद शायद उन्हें भोजन मिलेगा ही नहीं। जिन बर्तनों में खाना रख कर आता है, उसी में अधिवक्ता भोजन करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, पिछले 24 सितंबर को पटना में चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया का कार्यक्रम किया गया था। कार्यक्रम का आयोजन बापू सभागार में किया गया। इसमें बिहार के अलग-अलग जिलों से अधिवक्ता आए थे। कार्यक्रम समाप्त होने के पश्चात् खाने का प्रबंध था। लेकिन खाने के चलते वहां जो नजारा देखने को मिला बहुत ही चौंका वाला वाला था। जिन बर्तनों में खाना लाया जाता है, उसी में वकीलों ने खाना खाना आरम्भ कर दिया। कोई डोंगे में रोटी-सब्जी खाते नजर आया, तो कोई एलुमिनियम फॉइल में दाल-चावल खाता दिखाई दिया। सीनियर से लेकर जूनियर वकील बेतरतीब तरीके से भोजन करते दिखाई दे रहे थे। 

वही जो महिला वकील वीडियो बना रही है, वो बोलती है कि अब इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करेंगे। इस पर एक वकील बोलता है, उससे कुछ नहीं होगा। पुरुषों के साथ ही महिला अधिवक्ता भी खाने की तलाश करती नजर आई। एक महिला अधिवक्ता हाथ में बड़ा सा थाल लिए खाना तलाशती वीडियो में नजर आ रही है। महिला जब दूसरी महिला वकीलों से पूछती है कि आपको खाना मिला? इस पर वो बोलती हैं, खाना क्या हमें तो पानी तक नहीं मिला है। वही समारोह में कटिहार, मुंगेर समेत और भी जगहों से वकील सम्मिलित होने के लिए आए थे। सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वकीलों का यूं खाने पर टूट पड़ने पर फिलहाल किसी भी वरिष्ठ अफसर का बयान सामने नहीं आया है।

BCCI प्रेजिडेंट की कुर्सी से हटेंगे सौरव गांगुली ! जानिए कौन होगा नया चीफ ?

सरकार किसी की भी हो 'पासवान' केंद्र में मंत्री रहेंगे.., बेहद दिलचस्प था 'रामविलास' का किरदार

जेपी आंदोलन ने हिला दी थी इंदिरा गांधी की सत्ता, जयप्रकाश नारायण की पुण्यतिथि पर जानें अहम बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -