मनचले बुजुर्ग नें की गलत हरकत, महिला नें की चप्पलों से धुनाई
मनचले बुजुर्ग नें की गलत हरकत, महिला नें की चप्पलों से धुनाई
Share:

भोपाल : पिता की उम्र का होकर भी एक बुजुर्ग नें ऐसी हरकत की, जिससे उसे सरेराह चप्पलों की मार खानी पड़ी. बाबूलाल साहू नाम का ये 65 वर्षीय व्यक्ति कोर्ट में दलाली करता हैं. इसने कोर्ट में एक महिला का हाथ पकड़कर उसके साथ गलत हरकत की जिसके बाद महिला नें बीच सड़क पर बुजुर्ग की चप्पलों से जमकर धुनाई कर दी.

महिला के अनुसार मेरी भाभी भागबाई अपने बुआ के लड़के बंटी की जमानत कराने के लिए सोमवार को जिला न्यायालय आई थी. वो अकेली जिस वजह से वो मुझे अपने साथ लेकर आई थी. हम दोनों भाभी के भाई की जमानत के लिए जिला न्यायालय में जमीन की बंदी का इंतजाम करने के लिए घूम रहे थे और ऐसे ही घूमते-घूमते में कोर्ट के बाहर आ गई. 

तभी वृद्ध मेरे पीछे से आया और आते ही उसने मेरा हाथ पकड़ लिया और कहा की तुम चिंता मत करो सब इंतजाम हो जायेगा. तुम मेरे साथ चलो इस पर मुझे गुस्सा आया और मेने वृद्ध की पिटाई कर दी. और उसे घसीटते हुए पुलिस चौकी लेकर गई.

महिला पुलिस चौकी में आधे घंटे तक पुलिस का इन्तजार करती रही तब कही जाकर उसकी रिपोर्ट दर्ज की गई. चौकी के पास पहले से ही कुछ पुलिस वाले खड़े थे किन्तु उन्होंने महिला की कोई मदद नही की और न ही उसकी रिपोर्ट दर्ज की जिस वजह से महिला को पुलिस चौकी में आधा घंटा इन्तजार करना पड़ा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -