MMHAPU वीसी ने सीएम नीतीश कुमार से हस्तक्षेप का अनुरोध किया
MMHAPU वीसी ने सीएम नीतीश कुमार से हस्तक्षेप का अनुरोध किया
Share:


पटना: मौलाना मजहरुल हक अरबी और फारसी विश्वविद्यालय (एमएमएचएपीयू) के कुलपति (वीसी) प्रोफेसर मोहम्मद कुद्दुस ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक पत्र को संबोधित करते हुए राज्यपाल के कार्यालय से संबद्ध होने का दावा करने वाले एक व्यक्ति की धमकी का हवाला दिया है।

पत्र में, कुलपति ने कहा है कि अतुल श्रीवास्तव नाम का एक व्यक्ति, जो कथित तौर पर राजभवन का कर्मचारी है, उस पर 6 लाख रुपये का भुगतान करने का दबाव बना रहा है।

पत्र में, वीसी ने श्रीवास्तव के दो सेल फोन नंबरों का उल्लेख किया और मुख्यमंत्री से स्थिति पर गौर करने को कहा। उन्होंने मुख्यमंत्री से पत्र में पूर्व कार्यवाहक उपाध्यक्ष प्रोफेसर सुरेंद्र प्रसाद सिंह की भूमिका पर गौर करने को कहा। वीसी के अनुसार, एक आउटसोर्सिंग व्यवसाय, आरएसएस सेवा पटना के साथ सौदे के तहत लखनऊ स्थित एक प्रिंटिंग प्रेस को प्रिंटिंग का ऑर्डर दिया गया था।

कुद्दस ने टिप्पणी की "लखनऊ स्थित एक प्रिंटिंग फर्म बीके प्रिंटर्स ने हमसे प्रत्येक उत्तर पत्रक के लिए 7 रुपये का शुल्क लिया। सिंह ने प्रत्येक प्रतिक्रिया पत्रक का शुल्क 7 रुपये से बढ़ाकर 16 रुपये कर दिया। उन्होंने 28 लाख रुपये की लागत से 1.60 लाख प्रतियों के लिए एक मुद्रण आदेश भी दिया।"

न्यूज़ीलैंड को मात देने की तैयारियों में जुटे कप्तान कोहली, प्रैक्टिस की पहली तस्वीर आई सामने

MP: शराब की दुकानों पर अब बिकेगा महुआ

बेंगलुरु में भरी बारिश के बाद लोगों के घरों में घुसा पानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -