न्यूज़ीलैंड को मात देने की तैयारियों में जुटे कप्तान कोहली, प्रैक्टिस की पहली तस्वीर आई सामने
न्यूज़ीलैंड को मात देने की तैयारियों में जुटे कप्तान कोहली, प्रैक्टिस की पहली तस्वीर आई सामने
Share:

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के शुरू होने में अभी वक़्त है. दूसरा टेस्ट मैच मुंबई में खेला जाएगा, जो कि 3 दिसंबर से शुरू होगा. उससे पहले कानपुर में पहला टेस्ट खेला जाना है. किन्तु, भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली, जो कि सीधे मुंबई में टीम इंडिया से जुड़ेंगे, उन्होंने दूसरे टेस्ट को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है. विराट कोहली की तैयारियों की पहली तस्वीर भी सामने आ चुकी है, जिसमें वो बैट, पैड के साथ नेट्स पर पसीना बहाते नज़र आ रहे हैं.

मुंबई टेस्ट के लिए विराट कोहली की तैयारियों की यह फोटो वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने ट्विटर पर साझा की है. उन्होंने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा है कि, 'निंदा करना या नाम उछालना आसान होता है, मगर ये वो चीज है जो काफी लोग नहीं देख पाते. ये घंटों की प्रैक्टिस ही विराट कोहली को एक बेहतरीन क्रिकेटर बनाती है. गेंद और बल्ले के बीच के संपर्क की आवाज़ आनंद देने वाली है.'

भारतीय टीम के टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने मुंबई टेस्ट से पहले अपनी प्रैक्टिस ब्रेबॉर्न स्टेडियम में सोमवार को की. इससे पहले टी20 फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ने के बाद विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में आराम करने का फैसला लिया था. वो कानपुर में होने वाले पहले टेस्ट में भी भारतीय टीम का हिस्सा नहीं होगे. कानपुर टेस्ट में विराट की जगह रहाणे भारतीय टीम के कप्तान होंगे.

शाहरूख खान की बल्लेबाज़ी से तमिलनाडु मैच और श्रृंख्ला जीता

टेस्ट श्रृंखला: 66 वर्षों से घर में न्यूज़ीलैंड के खिलाफ अजेय है टीम इंडिया, क्या इस बार होगा उलटफेर ?

इंग्लैंड के इस बल्लेबाज़ ने महज 11 गेंदों पर ठोंके 50 रन, बर्थडे पर खेली तूफानी पारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -