बेंगलुरु में भरी बारिश के बाद लोगों के घरों में घुसा पानी
बेंगलुरु में भरी बारिश के बाद लोगों के घरों में घुसा पानी
Share:

बेंगलुरु: बेंगलुरु में मूसलाधार वर्षा का कहर भले ही थम चुका हो, लेकिन लोगों की परेशानियां अब तक कम नहीं हो पाई  है. वर्षा के कारण शहर के कई क्षेत्रों में बिजली गुल है और पानी भर चुका है. वहीं बाढ़ और वर्षा के पानी में बहकर आए जीव-जंतु घर में घुस आए हैं. आलम ये है कि लोगों के किचन, गैरेज, बाइक और जूतों में सांप घुस कर बैठ गए है.

महानगर पालिका के चीफ कमिश्नर गौरव गुप्ता ने बोला है कि, केंद्रीय विहार अपार्टमेंट के बाहर राहत कार्य के लिए बुल्डोजर और दमकल की गाड़ियों की सहायता ली गई है. इस पूरे क्षेत्र में पानी भरा हुआ है. केंद्रीय विहार, एक लो लाइन एरिया है जो कि शहर की सबसे बड़ी येलाहंका झील के पास बनाया गया था. रविवार को 2-3 घंटे तक हुई वर्षा के कारण  झील में पानी बढ़ गया था.

सीएम ने राहत पैकेज का ऐलान किया- मिली जानकरी के अनुसार राज्य में भारी वर्षा के कारण से हुई हानि पर सीएम बसवाराज बोम्मई ने बोला है कि, बंगाल की खाड़ी में कम दबाव का इलाके बनने से भारी वर्षा हुई और  जिसके कारण फसलों को बहुत हानि पहुंची है. मैंने इसके लिए तुरंत 685 करोड़ के मुआवजे का आदेश भी जारी कर दिया. इससे पहले 130 करोड़ पूर्व में हुए फसलों के नुकसान के लिए जारी किए जा चुके हैं.

गडकरी-योगी समेत कई नेताओं ने दी लोकसभा स्पीकर ओम बिरला को जन्मदिन की बधाई

कोरोना से भी ज्यादा घातक हुआ दिल्ली का वायु प्रदूषण

RJD मुख्यालय में लगी छह टन की विशाल 'लालटेन', सोशल मीडिया पर हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -