गेहलोत सरकार के लिए मुसीबत बन सकता है विधायकों का फोन टेपिंग कांड
गेहलोत सरकार के लिए मुसीबत बन सकता है विधायकों का फोन टेपिंग कांड
Share:

जयपुर:  कांग्रेस के ही 19 विधायकों की बगावत के चलते सरकार बचाने को लेकर जूझ रही राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार के सामने बड़ी परेशानी सामने आ चुकी है. जैसलमेर के सूर्यगढ़ होटल में ठहरे गहलोत खेमे के विधायकों के फोन टेपिंगकी जानकारी सोशल मीडिया पर वायरल होने के उपरांत अब राजनीती और भी तेज हो चुकी है.  वहीं इस सूची में जिन विधायकों के नाम है, वह बहुत ही ज्यादा क्रोधित है. जाना इस बात का पता चला है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अविनाश पांडे व चारों राष्ट्रीय सचिवों की मौजूदगी में इन विधायकों ने अपना विरोध दर्ज करवाया गया और कहा कि वे खुलकर मुख्यमंत्री गहलोत के साथ है, फिर उनके फोन टेप कराना ये बहुत ही गलत है. उन्होंने अपनी नाराजगी पार्टी के संगठन महासचिव K.C.वेणुगोपाल तक भी पहुंच चुकी है. इन विधायकों ने जैसलमेर से जयपुर जाने तक इस बात को लेकर चेताया जा चुका है.

हालांकि वेणुगोपाल व अविनाश पांडे द्वारा की गई काफी मान-मन्नोवल के उपरांत ये विधायक वहीं रूकने के लिए मान हुए . राष्ट्रीय नेताओं द्वारा की गई समझाने  की कोशिश के उपरांत स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल ने मीडिया में एक बयान जारी करते हुए फ़ोन टेपिंग की बात कही है. यह अफवाह बीजेपी ने फैलाई है. इस सूची में धारीवाल का नाम भी दर्ज है. जिनमे से एक विधायक ने अपना नाम नहीं छापने की शर्त पर कहा कि सोशल मीडिया पर सूची जारी होने के उपरांत हमने अपने संपर्क के आला पुलिस अधिकारियों से सच्चाई पूछी तो उन्होंने सभी विधायकों पर खुफिया पुलिस द्वारा निगरानी रखे जाने की बात बोली जा रही है. अधिकारियों ने फोन टेपिंग की बात का खंडन अब तक नहीं किया गया है.

वहीं इस बात का पता चला है कि फोन टेपिंग का मामला कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी तक जा पहुंचा. फोन टेप किए जाने वालों की सूची में शामिल विधायक जैसलमेर में गहलोत दल के हैं . लेकिन ये वही विधायक हैं जिन पर गहलोत समर्थकों को शक है कि ये पाला बदल कर सचिन पायलट दल में शामिल हो सकते है. फोन टेपिंग की सूची में विधायक बलजीत यादव, जाहिदा और रोहित बोहरा का नाम है. ये तीनों ही पायलट के संपर्क में रहे हैं. हालांकि अब गहलोत दल में हैं.

वसुंधरा राजे ने की केंद्र रक्षा मंत्री से मुलाकात

प्रधानमंत्री ने आज ही के दिन दिया था 'गंदगी भारत छोड़ो' का नारा

कश्मीर पर साथ न मिलने पर सऊदी पर भड़क उठा पाक, फिर किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -