वसुंधरा राजे ने की केंद्रीय रक्षा मंत्री से मुलाकात
वसुंधरा राजे ने की केंद्रीय रक्षा मंत्री से मुलाकात
Share:

जयपुर: राजस्थान में सियासी संकट के मध्य पूर्व सीएम वसुंधरा राजे की दिल्ली में सक्रियता ने प्रदेश बीजेपी नेताओं की परेशानी को और भी बढ़ा दिया है.  वसुंधरा राजे ने शनिवार को केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह सहित कई नेताओं से मीटिंग कर चुके है. जिससे पूर्व शुक्रवार को वसुंधरा राजे ने पार्टी अध्यक्ष जे.पी.नड्डा से मीटिंग की थी. वसुंधरा राजे का अगले 2-3 दिन में पीएम मोदी सहित अन्य वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात का आयोजन किया है.

मिली जानकारी वसुंधरा राजे केंद्रीय नेताओं से प्रदेश के राजनीतिक घटनाक्रम को लेकर विचार-विमर्श लगे हुए है. रिपोर्ट्स के मुताबिक नड्डा के बाद राजनाथ सिंह को भी वसुंधरा राजे ने भरोसा दिलाया कि वे पार्टी के हर फैसले के साथ हैं. पार्टी नेतृत्व जैसा चाहेगा वैसा, वो करेंगी, लेकिन स्वाभिमान ने समझौता नहीं किया जा सकता. उन्होंने प्रदेश संगठन एवं विधायक दल में लिए जा रहे निर्णय पर नाराजगी जताई. वसुंधरा राजे संगठन महामंत्री बी एल संतोष से भी मिल चुकी हैं.

जंहा इस बात का पता चला है कि वसुंधरा राजे ने कांग्रेस में मचे घमासान पर एक लंबे वक्त तक इस चुप्पी साध रखी थी, इसे लेकर बीजेपी में चर्चाओं का बाजार गरम था. बीते वर्ष जब प्रदेश में बीजेपी कांग्रेस के विरुद्ध  सियासी दांव चलने की तैयारी कर रही थी, तो इस बीच वसुंधरा राजे इन बैठकों से गायब थीं. वसुंधरा राजे 12 अगस्त तक दिल्ली में ही रहेंगी और 13 को जयपुर लौटने वाली है.

क्या राजस्थान के सीएम बनने वाले है सचिन पायलट ?

शोधकर्ताओं ने किया बड़ा खुलासा, अब इस तरह से N -95 मास्क को कर सकते है सेनेटाइज

लेबनान धमाके के बाद भड़का लोगों का गुस्सा, सड़कों पर कर रहे प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -