विधायक के देवर की कार ने मारी टक्कर, 100 फीट दूर जाकर गिरा इंजीनियर, पत्नी सहित हुई मौत
विधायक के देवर की कार ने मारी टक्कर, 100 फीट दूर जाकर गिरा इंजीनियर, पत्नी सहित हुई मौत
Share:

रांची: देश की कोयले की राजधानी कहे जाने वाले झारखंड के धनबाद में हिट एंड रन का एक बड़ा मामला प्रकाश में आया है. घटना में एक सत्ता में धमक रखने वाले कद्दावर घराने की फॉर्च्यूनर कार की चपेट में आकर BCCL में कार्यरत एक इंजीनियर दंपत्ति की जान चली गई. इस हादसे में दंपत्ति का बेटा भी जख्मी हो गया है. जिसका उपचार कोलकाता के एक बड़े अस्पताल में चल रहा है. बच्चे की हालत भी गंभीर बताई जा रही है.

रिपोर्ट के अनुसार, घटना शुक्रवार रात 11-12 बजे धनबाद थाना क्षेत्र के धैया इलाके में हुई. BCCL में सर्वेयर के पद पर कार्यरत राणा दास और उनकी पत्नी मानसी दास की कार की भिड़ंत से मौत हो गई. राणा के भाई ने बताया है कि राणा अपने बेटे ऋषभ दास को दिखाने के लिए डॉक्टर के पास गए हुए थे. उनकी पत्नी भी साथ ही थीं. बेटे को दिखाने के बाद राणा बाइक से पत्नी और बेटे को लेकर घर वापस लौट रहे थे. रास्ते में 2 फॉर्च्यूनर कार के ड्राइवर आपस में रेस लगा रहे थे. फॉर्च्यूनर कार (JH 10 CF 0045) काफी तेज रफ्तार में थी. कार ने भाई की बाइक में जबरदस्त टक्कर मार दी. इसके कारण भाई और उसकी बीवी कई फीट दूर तक हवा में उछल गए.

भाई राणा दास ने घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं, मानसी को उपचार के लिए पहले SNMMCH ले जाया गया था. फिर वहां से दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया गया था. रास्ते में ही मानसी की जान चली गई. इस हादसे में भाई के बेटा ऋषभ दास भी गंभीर रूप से जख्मी हुआ है. उसका कोलकाता के अस्पताल में उपचार जारी है. 

दिल्ली-NCR में कब आएगा मानसून ? IMD ने दिया अपडेट

'अमर्त्य सेन को परेशान किया जा रहा..', विश्व के प्रमुख बुद्धिजीवियों ने राष्ट्रपति मुर्मू को लिखा पत्र

दुनिया ने देखा इंडियन नेवी का दम, 35 फाइटर जेट्स के साथ अरब सागर में गरजी नौसेना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -