बाप पर भारी पड़ा बेटा:  मुलायम की बैठक में 11 विधायक, अखिलेश की बैठक में 148
बाप पर भारी पड़ा बेटा: मुलायम की बैठक में 11 विधायक, अखिलेश की बैठक में 148
Share:

लखनऊ। उत्तरप्रदेश में राजनीतिक गतिरोध देखने को मिल रहा है। दरअसल समाजवादी पार्टी मेें अंर्तकलह के कारण पार्टी में टूट की संभावना बनी हुई है। जहां उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपनी बैठक ले रहे हैं और उनके समर्थन में करीब 148 विधायक होने की जानकारी सामने आई थी। मगर समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव द्वारा भी पार्टी के सदस्यों को लेकर एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया है।

इस बैठक में मुलायम सिंह यादव समर्थक करीब 67 विधायक बताए गए थे लेकिन बैठक में केवल 11 विधायक ही पहुंचे। माना जा रहा है कि उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के समर्थन में बड़े पैमाने पर विधायक आए हैं और अखिलेश यादव उत्तरप्रदेश की राजनीति में एक बड़ा बदलाव ला सकते हैं। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को लेकर पार्टी के विधायकों ने एक सकारात्मक संदेश दिया है।

ऐसे में माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एक बड़ा परिवर्तन ला सकते हैं। हालांकि अभी इस मामले में स्पष्टतौर पर जानकारी नहीं मिली है कि दोनों नेताओं द्वारा ली गई बैठक में अंतिम रूप से क्या निर्णय लिया गया है और अखिलेश यादव किस तरह से चुनाव में भागीदारी करेंगे।

सीएम अखिलेश की कैबिनेट बैठक खत्म, कहा- 'समाजवादी पार्टी परिवार जैसी'

प्रवीण कुमार हुए समाजवादी पार्टी में शामिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -