बेंगलुरु हिंसा: कांग्रेस MLA श्रीनिवासमूर्ति ने दर्ज करवाई शिकायत, बोले- हुआ तीन करोड़ का नुकसान
बेंगलुरु हिंसा: कांग्रेस MLA श्रीनिवासमूर्ति ने दर्ज करवाई शिकायत, बोले- हुआ तीन करोड़ का नुकसान
Share:

बेंगलुरु: कांग्रेस MLA आर. अखंड श्रीनिवासमूर्ति ने हिंसा के दौरान अपने निवास और संपत्ति पर हमले के सिलसिले में शुक्रवार को पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करा दी है और बोला हैं कि 3 करोड़ रुपये तक का नुकसान होने का अनुमान है. सोशल मीडिया पर कथित तौर पर शेयर किए गए एक पोस्ट के वजह से हिंसा भड़क गयी थी.

कांग्रेस MLA ने अपने, अपने फैमिली और पुलकेशीनगर विधानसभा इलाके के लोगों के लिए पुलिस से सुरक्षा मांगी है. वह इस इलाके का प्रतिनिधित्व करते हैं. इस संबंध में मूर्ति ने बोला , 'मैंने शिकायत कर दी है जिसमें मैंने नुकसान का जिक्र किया है और पुलिस से बोला है कि पड़ताल कर एवं दोषियों का पता लगाकर मुझे न्याय दिलाए. ' उन्होंने रिपोर्टरस से बोला कि शिकायत के साथ ही उन्होंने नुकसान का पूरा ब्यौरा भी दे दिया है. श्री निवासमूर्ति ने आगे बोला, 'घर समेत लगभग 3 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है...निवास पूरी तरह से बर्बाद हो गया है, इसे पूरी तरीके से तोड़ना होगा. ' उन्होंने बोला, 'मुझे गहरा दुख है क्योंकि इस निवास में मेरा जन्म हुआ और यही पर मैं बड़ा हुआ, इसे मेरे पेरेंट्स ने बनवाया था, यह मेरे माता-पिता की निशानी थी. '

जानाकरी के लिए बता दें कि MLA  मूर्ति के रिश्तेदार पी. नवीन द्वारा सोशल मीडिया पर उक्त तौर पर भड़काऊ पोस्ट साझा करने के बाद डी जे हल्ली और आसपास के क्षेत्र में भीड़ ने काफी तोड़फाड़ की थी, जिसके बाद उसे शांत करने के लिए पुलिस द्वारा गोलियां चलाने से 3 लोगों की मृत्यु हो गई. MLA  मूर्ति ने बोला कि शिकायत में उन्होंने न तो किसी का नाम लिया है न ही किसी को इसके जिम्मेदार ठहराया हुआ है. उन्होंने आगे बोला कि पुलिस केस की पड़ताल करे और पता लगाए.

सज-धज कर तैयार है विजयवाड़ा इंदिरा गांधी नगर पालिका स्टेडियम, CM YS जगन फहराएंगे राष्ट्रीय ध्वज

यूपी: स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर भारत-नेपाल सीमा पर अलर्ट हुआ जारी

यूपी: बिजली गुल होने को लेकर अखिलेश ने योगी सरकार पर कसा तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -