सज-धज कर तैयार है विजयवाड़ा इंदिरा गांधी नगर पालिका स्टेडियम, CM YS जगन फहराएंगे राष्ट्रीय ध्वज
सज-धज कर तैयार है विजयवाड़ा इंदिरा गांधी नगर पालिका स्टेडियम, CM YS जगन फहराएंगे राष्ट्रीय ध्वज
Share:

अमरावती: आज के दिन के लिए विजयवाड़ा इंदिरा गांधी नगर पालिका स्टेडियम तैयार है. जी हाँ, 74वें स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए इस स्टेडियम को पूरी तरह से सजा दिया गया है. बताया जा रहा है प्रशासन ने बारिश और मौसम की हालत निपटने के लिए व्यापक व्यवस्था तक कर ली है. आज मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी यहाँ राष्ट्रीय ध्वज फहराने वाले हैं. राष्ट्रीय ध्वज फहराने के बाद मुख्यमंत्री वाईएस जगन सशस्त्र बलों की सलामी लेने वाले हैं.

उसके बाद मुख्यमंत्री वाईएस जगन लोगों को संबोधित करने के लिए भी तैयार है. बताया जा रहा है इस दौरान मुख्यमंत्री सरकार की तरफ से किये गये कार्यक्रमों का ब्यौरा और लोगों के कल्याण के लिए किये जाने कार्यक्रमों की घोषणा कर सकते हैं. इस बारे में संभावना व्यक्त की जा रही है. जी दरअसल इसी के साथ ही अधिकारियों ने स्टेडियम में प्रदर्शन के लिए 10 झांकियों को तैयार किया है.

आपको बता दें कि झांकियों के प्रदर्शन में वाईएस जगन की सरकार ने कोविड की स्थिति को बहुत ही प्रभावी तरीके से निपटाया है और इसके अलावा सरकार की अन्य मुद्दों को प्रतिबिंबित करने वाली झांकियां भी इसी दौरान प्रदर्शित होने वाली है. अब देखना यह होगा कि सब कुछ कितने प्रभावी तरह से संभाला जाता है.

जब 15 अगस्त के दिन भारतीय टीम ने रचा इतिहास, देश को दिया था बड़ा तोहफा

देश में कोरोना का कहर जारी, 50 हज़ार के करीब पहुंची मृतकों की संख्या

प्रगति भवन पर आज 10.30 बजे मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव फहराएंगे राष्ट्रीय ध्वज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -