इस गंभीर बीमारी से गुज़र रहे मिथुन चक्रवर्ती, बेटे ने दी जानकारी

बॉलीवुड के दादा यानि एक्टर मिथुन चक्रवर्ती इन दिनों फिल्म "द ताशकंद फाइल्स" के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. यह फिल्म देश के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की मौत पर बनी है जो 11 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है. इसी बीच आपको बता दें,एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के फैंस के लिए बुरी खबर है. खबरों की मानें तो वो इन दिनों एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. इसके लिए वो केरल भी गए हैं जहां उनका इलाज चल रहा है. 

दरअसल, खबरों की मानें तो वह पीठ के दर्द से गुजर रहे हैं और इसी कारण वे इन दिनों केरल में अपना इलाज करवा रहे हैं. इस बात की जानकारी मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती ने दी है.  नमाशी ने कहा, ' जब भी पापा लॉस एंजिलिस जाते हैं, तो लोग मान लेते हैं कि वह बीमार हैं. इस समय वह केरल में अपनी पीठ के दर्द की वजह से थेरेपी ले रहे हैं. वह अपनी फिल्म "द ताशकंद फाइल्स" की रिलीज से पहले मुंबई आ जाएंगे.' उनकी इस जानकारी से ही मिथुन के फैंस को पता चला है. 

इसी के आगे नमाशी चक्रवर्ती ने पिता की तबीयत की जानकारी देते हुए बताया कि मिथुन चक्रवर्ती का 90 फीसदी पीठ का दर्द ठीक हो चुका है और वह जल्द काम पर लौटने का इंतजार कर रहे हैं. प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की रहस्यमय परिस्थितियों में हुई मौत पर बनी फिल्म "द ताशकंद फाइल्स" काफी चर्चा में है. इस फिल्म का निर्देशन विवेक अग्निहोत्री कर रहे हैं. इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, श्वेता बसु प्रसाद, पल्लवी जोशी, मिथुन चक्रवर्ती और पकंज त्रिपाठी जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं.  

गंभीर बीमारी से ग्रस्त है जया बच्चन, भीड़ को देख कर देती है ये हरकत

Kalank : 'तबाह हो गए' हुआ रिलीज़, माधुरी ने किया कमाल का डांस

Article 15 : आयुष्मान ने पूरी की शूटिंग, पुलिस के किरदार में आएंगे नज़र

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -